खेलोत्सव वार्षिक खेल प्रतियोगिता 2023 का शानदार शुम्भारभ

0
68

हनुमानगढ़। जंक्शन स्थित संस्कार इंटरनेशनल अकादमी में 23 दिसम्बर व 25 दिसम्बर को होने वाले बहुप्रतीक्षित वार्षिक खेल उत्सव, खेल उत्सव शानदार उद्घाटन समारोह हुआ, जिसमें छात्रों ने एक प्रभावशाली मार्च पास्ट किया। चारों सदनों से (कक्षा 6-12)। कार्यक्रम की शुरुआत मनमोहक पी.टी. से हुई। अनुशासन और सटीकता का प्रदर्शन करते हुए कक्षा 1-5 की युवा प्रतिभाओं द्वारा प्रस्तुत ड्रिल। केजी सेक्शन के छात्रों ने चक दे इंडिया और दंगल की धुनों पर अपने ऊर्जावान नृत्य प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। समारोह के मुख्य आकर्षण में मशाल की पारंपरिक रोशनी और भाग लेने वाले एथलीटों द्वारा शपथ लेना शामिल था।

प्रिंसिपल एल.बी. सुब्बा ने आधिकारिक तौर पर खेल प्रतियोगिता की शुरुआत की घोषणा की, जिससे आयोजनों की एक रोमांचक श्रृंखला के लिए मंच तैयार हुआ। प्रतिष्ठित गणमान्य व्यक्तियों ने अपनी गरिमामयी उपस्थिति से इस अवसर की शोभा बढ़ाई, जिससे कार्यक्रम की गरिमा बढ़ गई। माहौल उत्साह और प्रत्याशा से भरा हुआ था क्योंकि छात्र तीन दिनों की गहन खेल प्रतियोगिताओं के लिए तैयार थे। उद्घाटन दिवस, 23 दिसंबर 2023 को, कक्षा 6-12 के लिए विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए। दिन की शुरुआत रोमांचक फास्टेस्ट बॉय और फास्टेस्ट गर्ल दौड़ से हुई, जिसमें भाग लेने वाले छात्रों की एथलेटिक क्षमता और गति का प्रदर्शन हुआ जिसमें बॉयज में कक्षा 12 के अरविन्द व गर्ल्स में कक्षा-11 की भावना ने बाजी मारी । चार सदनों के बीच बहुप्रतीक्षित रस्साकशी प्रतियोगिताओं ने ताकत, रणनीति और टीम वर्क के प्रदर्शन को देखते हुए दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखा। रस्साकशी में बॉयज की तरफ से ब्लू हाउस और गर्ल्स की  तरफ से रेड हाउस विजेता रहा।

खेलोत्सव 2023 न केवल शारीरिक कौशल का उत्सव है, बल्कि एकता, अनुशासन और खेल कौशल की भावना का भी प्रमाण है जो संस्कार इंटरनेशनल अकादमी अपने छात्रों में पैदा करती है। स्कूल स्पोर्ट्स मीट को जारी रखने के लिए उत्सुक है, और प्रतिभाशाली छात्रों से और अधिक उल्लेखनीय प्रदर्शन और यादगार क्षणों की उम्मीद कर रहा है जो खेल उत्सव के वास्तविक सार का उदाहरण हैं।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैंऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now