श्री किरयाना व्यापार संघ हनुमानगढ़ का होली स्नेह मिलन समारोह संपन्न

0
136

हनुमानगढ़। श्री किरयाना व्यापार संघ हनुमानगढ़ का होली स्नेह मिलन समारोह टाउन किरयाना भवन में संपन्न हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक गणेश राज बंसल, सभापति सुमित रिणवा, पार्षद लीलाधर पारीक थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता किरयाना व्यापार संघ के अध्यक्ष सतीश बंसल ने की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि लंबे समय के बाद हनुमानगढ़ में बदलाव और विकास की हवा चली है और हमें आशा ही नहीं बल्कि पूरा विश्वास है कि विधायक गणेश राज बंसल के नेतृत्व में हनुमानगढ़ विधानसभा में विकास के नए आयाम स्थापित होंगे। उन्होंने कहा कि विधायक गणेश राज बंसल के सभापति पद व सभापति सुमित रणवा के निर्माण समिति अध्यक्ष पद पर रहते हुए शहर की दशा और दिशा को भी नया रूप दिया गया।

उन्हीं की दूरदर्शी सोच एवं विकास के बल पर हनुमानगढ़ की जनता ने गणेश राज बंसल को विधायक चुना है। उन्होंने कहा कि शहर के विकास को अब सभापति सुमित रणवा के नेतृत्व में गति मिलेगी। उन्होंने विधायक गणेश बंसल एवं सभापति सुमित रणवा से किरयाना भवन के शेष रहे कार्य को पूर्ण करवाने की अपील की। विधायक गणेश राज बंसल ने समस्त व्यापारियों का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि पूर्व में हुए शहर के विकास का श्रेय हनुमानगढ़ की जनता को देते हुए कहा कि हनुमानगढ़ वासियों के विश्वास की बदौलती मैं सभापति बना और अब हनुमानगढ़ विधानसभा की जनता के बदौलती विधायक पद पर हूं। उन्होंने कहा कि शहर में हुआ विकास और विधानसभा में होने वाला विकास उनके सही चुनाव का फल है। उन्होंने कहा कि जोहड़ में पड़ा पानी भी बदबूदार हो जाता है उसी तरह हनुमानगढ़ में वर्षों से 2 लोगो के बीच चल रही राजनीति भी बदबूदार हो गई थी।

उन्होंने कहा कि हनुमानगढ़ की राजनीति में नया मोड़ आने से हनुमानगढ़ में विकास की रफ्तार दोगुनी होगी। उन्होंने व्यापारियों को आश्वस्त किया कि सभापति सुमित रणवा के नेतृत्व में किरयाना भवन के शेष रहे विकास को भी जल्दी पूरा किया जाएगा । कार्यक्रम के अंत में किरयाना व्यापार संघ की अध्यक्ष सतीश बंसल, सचिव साहिल फतेहगढ़िया ,कोषाध्यक्ष सुभाष डोडा ,वरिष्ठ उपाध्यक्ष विश्वनाथ छाबड़ा ने अतिथियों का शॉल ओढ़ाकर एवं स्मृति चिन्ह देकर अभिनंदन किया। इस मौके पर किरयाना व्यापार संघ जंक्शन के अध्यक्ष अशोक व्यास, नरोत्तम सिंगला, सतीश बंसल, पूर्व अध्यक्ष लाल बहादुर सिंगला, सुरेश लखीसरानी, विनोद कुक्कड़ ,श्यामलाल छाबड़ा ,रमेश छाबड़ा ,रमेश मिड्ढा, निर्मल बंसल, खट्टू राम सिंधी ,जगदीश मरेजा, मोहनलाल, मनोहर लाल वाधवानी ,बिल्लू पाल, गुरबख्श राय, ईश्वर दास ,जुगल खदरिया, तरुण बंसल, हैरी बंसल, गोपाल सेतिया, भारत भूषण, हरीश चावला, पवन खुराना, देवेंद्र शर्मा, श्यामलाल गिरधर, मोहन शर्मा, रोहित पूरी, श्रवण कुमार ,अशोक भठेजा सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैंऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now