Home बड़ी खबर नोएडा के मेट्रो हार्ट अस्पताल में भीषण आग, कांच तोड़ कर सुरक्षित...

नोएडा के मेट्रो हार्ट अस्पताल में भीषण आग, कांच तोड़ कर सुरक्षित निकाले मरीज, देखें तस्वीरें

9297
122489

नोएडा के मेट्रो हार्ट अस्पताल में गुरुवार दोपहर भीषण आग लगने की खबर मिली है। आपको बता दें, ये अस्पताल नोएडा के सेक्टर 12 में स्थित है। आग लगने के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने का काम जारी है। अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। अब केवल आग का धुंआ बचा है। उन्होंने बताया किसी भी मरीज के घायल होनी खबर नहीं है।

वहीं न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक अस्पताल के शीशे तोड़कर लोगों को बाहर निकाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि दो दर्जन से अधिक मरीज अस्पताल में फंसे हैं। वहां मौजूद चश्मदीदों की मानें को आग लगने के बाद अस्पताल में मौजूद आग बुझाने के यंत्र काम नहीं कर रहे थे। ऐसे में अस्पताल के प्रशासन पर सवाल खड़े होते हैं। अस्पताल में इतना धुआं है कि मरीजों को भी सांस लेने में बेहद मुश्किल हो रही है।  वहीं आग किस कारण से लगी ये स्पष्ट्र नहीं हो सका है।

जानकारी के मुताबिक, अस्पताल की चौथी मंजिल पर आग लगी है। अब तक करीब 30 से 40 लोग अस्पताल से सुरक्षित बाहर निकाल लिए गए हैं। वहीं कई मरीज असपताल में फंसे हुए हैं। खबर ये भी है कि मेट्रो अस्पताल से मरीजों को निकालकर सेक्टर 11 के मेट्रो अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है। अस्पताल में आग लगने से आसपास इलाके में अफरातफरी का महौल बना हुआ है।

ये भी पढ़ें:
RBI ने ब्याज दरों में की कटौती, किसानों के लिए भी बंपर छूट का ऐलान
देश में पहली बार, राजस्थान सरकार ने तैयार किया स्टूडेंट्स के लिए खास पोर्टल
Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया खास तरह का जूता, जानिए कीमत और खासियत

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

9297 COMMENTS