Home भारत कनिका कपूर की लापरवाही ने राष्ट्रपति भवन तक पहुंचाया कोरोना वायरस का...

कनिका कपूर की लापरवाही ने राष्ट्रपति भवन तक पहुंचाया कोरोना वायरस का खतरा, जानें कैसे?

दुष्यंत सिंह निजी पार्टी के बाद अगले दिन संसद भवन में भी गए थे जबकि 18 तारीख को राष्ट्रपति भवन में हुई ब्रेकफास्ट मीटिंग में भी शामिल थे।

0
7430

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोविड-19 पॉजिटिव पाने के बाद से लखनऊ से लेकर दिल्ली तक हड़कप मच गया है। खबरों के मुताबिक, कनिका 9 मार्च को लंदन से वाया मुंबई होते हुए अपने परिवार से मिलने लखनऊ आईं थीं। इन दिनों में कनिका को जुखाम था लेकिन पिछले चार दिनों से उनका जुखाम बढ़ गया इसके बाद टेस्ट कराया गया तो वह कोरोना वायरस पाॅजिटिव निकलीं।

इन दिनों के भीतर वह कई लोगों से मिलीं, दो पार्टियां भी अटैंड की। इस पार्टी में कई बड़े नेता जिनमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपने बेटे और कांग्रेस के नेता जितिन प्रसाद भी अपने परिवार के साथ शामिल हुए थे। कनिका के कोविड-19 संक्रमित होने की खबर आते ही सभी ने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रख लिया है। जिसमें वसुंधरा राजे सिंधिया ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

राष्ट्रपति भवन में मची खलबली-
कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद, कनिका से मिलने वाले नेताओं और रिश्तेदारों की जांज शुरू हो गई है। वहीं खबर है कि दुष्यंत सिंह निजी पार्टी के बाद अगले दिन संसद भवन में भी गए थे जबकि 18 तारीख को राष्ट्रपति भवन में हुई ब्रेकफास्ट मीटिंग में भी शामिल थे।

इस पार्टी में करीब आठ मंत्रियों के शामिल होने की खबर है जिसमें राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी, गंगवार, महेंद्र पांडे और गजेंद्र शेखावत के शामिल होने की खबर मिली है। इस खबर के साथ दिल्ली मंत्रीमंडल में भी सनसनी फैल गई है। हालांकि अभी तक पुष्ठि नहीं हुई लेकिन खतरा जताया जा रहा है।

कनिका के पिता का खुलासा-
कनिका के पिता राजीव कपूर ने भी स्थानीय मीडिया से बातचीत में बात स्वीकार किया है कि लंदन से वापस आने के बाद कनिका तकरीबन 3-4 पार्टीज का हिस्सा बनी थीं और इस दौरान वह करीब 300 से 400 लोगों से मिली हैं. कनिका लखनऊ के महानगर इलाके में जिस बिल्डिंग में रहती हैं वहां से लेकर जिन-जिन लोगों से वो मिलीं वह सभी परेशान है। वहीं कनिका ने मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा है कि वह दो पार्टियों में गई थी। जहां 10-15 लोगों से ज्यादा व्यक्ति नहीं थे।

कनिका ने इंस्ट्राग्राम पर किया खुलासा-
लखनऊ स्थित किंग जाॅर्ज मेडिकल काॅलेज में कोरोना आइसोलेशन वार्ड के इंचार्ज डाॅ. सुधीर सिंह ने मीडिया को बताया, ‘शुक्रवार को लखनऊ में चार नए रोगी मिले हैं जिनमें सिंगर कनिका कपूर भी शामिल हैं। वह लंदन से आईं हैं.’ डॉ. सिंह ने बताया कि अब उनके पूरे परिवार का टेस्ट किया जाएगा। इसके बाद कनिका ने खुद ‘इंस्टाग्राम’ पर भी इसकी पुष्टि की लेकिन इस पोस्ट के बाद लोग कनिका को ट्रोल करने लगे। वहीं कनिका ने मीडिया को सफाई दी है कि एयरपोर्ट पर उनकी जांच हुई थी फॉर्म भी भरवाएं गए लेकिन किसी ने उनसे सेल्फ आइसोलेशन करने की बात नहीं की थी।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।