Home भारत गौतम पर AAP प्रत्याशी ने लगाया ‘गंभीर’ आरोप, शिकायत की दर्ज, जानें...

गौतम पर AAP प्रत्याशी ने लगाया ‘गंभीर’ आरोप, शिकायत की दर्ज, जानें क्या है मामला

2214
11579

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी गौतम गंभीर पर गंभीर इल्जाम लगाया है कि गौतम गंभीर का नाम मतदाता सूची में दो बार दर्ज है। आप का दावा है कि उनके पास दो वोटर आईडी कार्ड हैं। ऐसा करना अपराध है और इससे लेकर AAP नेता और पूर्वी दिल्ली से गंभीर के खिलाफ चुनाव लड़ रहीं आतिशी मर्लेना ने तीस हजारी कोर्ट में शिकायत दर्ज करवाई है।

आतिशी ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी। जिसके मुताबिक, गौतम गंभीर के पास दो वोटर आईडी हैं। एक वोटर आईडी कार्ड राजेंद्र नगर, नई दिल्ली का है। दूसरा, वोटर आईडी कार्ड करोल बाग, नई दिल्ली से बना है। गौतम गंभीर ने अपने नामांकन फॉर्म में राजेंद्र नगर का पता बताया है। इसमें पते की जगह वोटर कार्ड नंबर-एसएमएम-1357243, सीरियल नंबर- 285, पार्ट नंबर-43, राजेंद्र नंगर-39 दर्ज है।

ये ही नहीं आतिशी का दावा किया है कि गंभीर के पास एक और वोटर कार्ड है। इस वोटर आईडी का नंबर आरजेएन-1616218 है। इसका सीरियल नंबर 87 और पार्ट नंबर 86 है। ये कार्ड करोलबाग-23 से बना है। आतिशी मर्लेना ने सीआरपीसी के सेक्शन 155 (2) के तहत तीस हजारी कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई है। इसके तहत कोई भी शख्स पुलिस जांच की मांग के लिए कोर्ट में याचिका दाखिल कर सकता है।

बता दें, अगर ये आरोप सही साबित होते हैं तो इस अपराध के लिए एक साल तक की कैद की सजा का सामना करना पड़ सकता है. क्रिकेट से राजनीति में आये गंभीर की तरफ से इस मामले में अभी प्रतिक्रिया नहीं मिली है। बता दें, दिल्ली में बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर सालाना कमाई के मामले में सबसे अमीर उम्मीदवार हैं। पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने आतिशी मार्लेना को चुनाव मैदान में उतारा है।

ये भी पढ़ें:
Vodafone ने Jio और Airtel को दी टक्कर, लॉन्च किया मात्र 139 रुपये वाला नया प्लान
मोदी के पास 38,750 रुपए कैश, 5 साल में हुआ संपत्ति में करीब 50% का इजाफा
‘कब्र के लिए जमीन चाहिए तो बोलना होगा वंदे मातरम’, BJP नेता के खिलाफ FIR दर्ज
पार्टियों का गिरता स्तर और मुद्दा विहीन होता आम चुनाव
एशियन बॉक्सिंग में अमित पंघल ने भारत को पहला स्वर्ण दिलाया
संबंध बनाते वक्त निकाला कंडोम, 12 साल की हुई जेल, जानिए पूरा मामला
धुंआ जिंदगी और नाश

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

2214 COMMENTS