Home फिल्मी दुनिया लेटे्स्ट- गॉसिप Welcome Akshay-Raveena Back: इस फिल्म में साथ काम करेंगे अक्षय कुमार-रवीना टंडन?

Welcome Akshay-Raveena Back: इस फिल्म में साथ काम करेंगे अक्षय कुमार-रवीना टंडन?

0
646

अक्षय कुमार और रवीना टंडन (Raveena Tandan) के प्यार के किस्से बॉलीवुड गलियारों में हमेशा से चर्चा में रहे हैं। एक बार फिर से चर्चा तेज है कि दोनों स्टार्स बड़े पर्दे पर एक साथ कमबैक कर वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ‘वेलकम 3’ में दोनों साथ काम करने वाले हैं।

इस फिल्म का टाइटल ‘वेलकम टू द जंगल’ है, इसमें संजय दत्त, अरशद वारसी, सुनील शेट्टी, दिशा पाटनी और जैकलीन फर्नांडीस जैसे सितारे भी लीड रोल में हैं। हालांकि, इनकी कास्टिंग को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। अगर ऐसा होता है तो ये रवीना और अक्षय दोनों के फैन्स के लिए बहुत बड़ी खबर होगी। वहीं ‘वेलकम 3’ की शूटिंग इस साल अक्टूबर से मुंबई में शुरू होने वाली है। परेश रावल ने इस बात की जानकारी दी है।

क्या रवीना-अक्षय अब दोस्त हैं
रवीना टंडन और अक्षय कुमार के रिश्ते अब बेहतर हो गए हैं। न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक रवीना टंडन और डायरेक्टर अहमद खान के बीच फिल्म को लेकर बातचीत 2019 में ही शुरू हो गई थी। जब दोनों डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9’ में साथ काम करते थे।

अक्षय-रवीना की साथ में फिल्में-
अक्षय-रवीना की साथ में आई फिल्मों की बात करें तो ‘मोहरा’, ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ और ‘बारूद’ जैसी फिल्में शामिल हैं। साल 1994 में रिलीज हुई ‘मोहरा’ के गाने टिप-टिप बरसा पानी और ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त-मस्त’ में अक्षय कुमार और रवीना टंडन की केमेस्ट्री खूब पसंद की गई। अब इतने सालों बाद फिर से रवीना और अक्षय को साथ देखकर ऑडिएंस कैसा रिस्पॉन्स देगी ये तो वक्त ही बताएगा।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।