राज्य स्तरीय जूडो प्रतियोगिता के लिए हनुमानगढ़ जिले के 17 खिलाड़ी चयनित

0
434

-मोना कुमारी और सुखपाल को मिला सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का खिताब
हनुमानगढ़। जंक्शन स्थित जूडो सेंटर में आज हुई जिला स्तरीय जूनियर एवं सीनियर जूडो प्रतियोगिता मेंं खिलाडिय़ों ने दांव-पेंच दिखाए। प्रतियोगिता में 17 खिलाड़ी अव्वल रहे, जिनका चयन राज्य स्तरीय जूडो प्रतियोगिता के लिए किया गया है। प्रतियोगिता मेंं महिला वर्ग में मोना कुमारी और पुरुष वर्ग में सुखपाल सिंह को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का खिताब मिला।
जिला जूडो संघ के सचिव एवं कोच विनीत बिश्नोई ने बताया कि जिला स्तरीय प्रतियोगिता मेंं करीब एक सौ खिलाडिय़ों ने भाग लिया। इनमें से अपने-अपने भार वर्ग में प्रथम रहने पर महिला वर्ग से मोना कुमारी, आकांक्षा, जसप्रीत कौर, शैलजा और अलीशा चौधरी का चयन राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए किया गया। इसी प्रकार पुरुष वर्ग मेेंं अपने-अपने भार वर्ग में प्रथम रहने पर सुखपाल सिंह, अजय, सौरभ, अंकित, इन्द्रजीत सहारण, आशीष कुमार, अमित, भारत गांधी, चन्द्रपाल, ओमप्रकाश, करण सिंह तथा कोमलप्रीत सिंह का चयन राज्य प्रतियोगिता के लिए किया गया।
जिला स्तरीय प्रतियोगिता की ओपनिंग बार संघ के अध्यक्ष मनजिन्द्र सिंह लेघा ने की। समापन अवसर पर महिला अपराध अन्वेंषण प्रकोष्ठ की पुुलिस उप निरीक्षक रचना बिश्नोई मुख्य अतिथि थीं। आयोजन सचिव विकास जुनेजा रहे। अतिथियों ने विजेता खिलाडिय़ों को पदक एवं प्रमाण पत्र प्रदान किए। जूडो कोच विनीत बिश्नोई ने बताया कि जिला स्तरीय प्रतियोगिता में विजेता रहे ये खिलाड़ी 31 मार्च और एक अप्रेल को जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में आयोजित की जाने वाली राजस्थान जूनियर एवं सीनियर जूडो प्रतियोगिता में जिले का प्रतिनिधित्व करेंगे। राज्य प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ी राष्ट्रीय प्रतियोगिता में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करेंगे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now