Home बड़ी खबर शर्मनाक: चलती गाड़ी में गैंगरेप, पेशाब पिलाया और वीडियो भी बनाया

शर्मनाक: चलती गाड़ी में गैंगरेप, पेशाब पिलाया और वीडियो भी बनाया

0
545

उत्तर प्रदेश: जिला बरेली से दिल दहला देनी वाली खबर आई है। पीड़ित महिला के मुताबिक, लिफ्ट लेने के बहाने पति के दोस्त ने अगवा किया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। महिला ने पूछताछ में बताया ये ही नहीं विरोध करने पर उन्होंने पेशाब पिलाया और फोन से वीडियो भी बनाई।

महिला के मुताबिक, पति शराबी है और इसीलिए वह अपने मायके में रहती है। किसी काम से वह कचहरी आई थी तभी उसे अपने पति मुनीश का दोस्त मोहन सिंह मिल गया। आरोप है कि मोहन ने लिफ्ट देने के बहाने उसे गाड़ी में बैठा लिया। महिला का आरोप है कि गाड़ी में पहले से महिला का पति मुनीश और आसिफ बैठे हुए थे। तीनों लोग उसे नैनीताल रोड पर स्थित एत सुनसान जगह ले गए और बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया, यूरिन पिलाया और मोबाइल से वीडियो भी बनाया।

विरोध करने पर महिला को पीटा और सुबह के 4 बजे महिला को सड़क किनारे छोड़ दिया गया। महिला ने बताया कि दरिन्दों ने बहुत गुहार करने पर उसके कपडे वापिस किए, तब जाकर वह अपने घर पहुंची। दरिन्दों ने महिला को धमकी भी दी कि अगर उसने पुलिस में शिकायत की तो वो उसकी हाईस्कूल में पढ़ रही बेटी को उठा कर ले जाएंगे। महिला ने बताया, अपने साथ हुई हैवानियत को तो बर्दाश्त कर लिया लेकिन दरिन्दों ने जब उसकी बेटी के भी अपहरण का प्रयास किया तो महिला पुलिस की मदद लेनी पड़ी लेकिन वहां से भी कोई मदद नहीं मिली।

ये भी जरूर पढ़ें: निर्भया की मां बोलीं- राहुल गांधी की मदद से ही मेरा बेटा पायलट बना

महिला के साथ ये घटना 3 अक्टूबर को हुई जिसकी रिपोर्ट उसने 25 अक्टूबर को दी। जब सुनावाई नहीं की गई तब महिला ने मीडिया का सहारा लिया। मामला मीडिया में आते ही पुलिस हरकत में आई और पीड़िता के बयान लिए गए हैं।पुलिस अब भोजीपुरा थाने में पीड़िता की तहरीर के आधार पर पति मुनीश और उसके दो साथी मोहन सिंह व आसिफ के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करने जा रही है।

खबरें पढ़ने के लिए Panchdoot के Homepage पर विजिट करें।
ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)