हार्दिक के लिए अब चुनौती बना गुजरात, केतन पटेल भाजपा में शामिल

0
326

अहमदाबाद: गुजरात की राजनीति कल से काफी उलटफेर का नजारा बरकरार है। जहां देर अमित शाह नाराज मंत्रियों को मनाने की कोशिश में लगे थे वहीं अब एक बड़ी खबर आई है कि हार्दिक पटेल के बेहद करीबी माने जाने वाले नेता केतन पटेल जल्द ही बीजेपी में शामिल होने जा रहे है। हार्दिक को एक तरफ कांग्रेस का साथ नहीं मिल रहा तो दूसरी तरफ उनके ही करीबी मौका देख बीजेपी शामिल होते नजर आ रहे हैं।

केतन पटेल का भाजपा में जाना हार्दिक के लिए ये बड़ा झटका नहीं माना जा रहा है, लेकिन लगातार पाटीदार आरक्षण से जुड़े नेताओं का बीजेपी में जाना इस पूरे आंदोलन को कहीं न कहीं असर डालता दिखाई दे रहा है। आपको याद हो तो इससे पहले हार्दिक के दो मजबूत हाथ रेश्मा पटेल और वरूण पटेल भी भाजपा का दामन थाम चुके हैं।

गौरतलब है कि, हार्दिक पटेल ने गुरुवार को ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला बोला था। हार्दिक ने अपने ट्वीट में एक कविता की तर्ज पर लिखा, ‘श्रीराम कह गये सिया से, ऐसा कलियुग आएगा। गोडसे का मंदिर बनेगा, तंबू में राम विराजा जाएगा। मार ना सका एक अंग्रेज को, वो गांधी मार के हिंदू कहलाएगा। जो निभा ना सका पत्नी से, दूसरों की सीडी बनवाएगा। बांटेगा हिंदू को मुस्लिम से, दलित को भी खा जाएगा। गाय को कहकर अपनी मां, उसका मांस तक बेच खाएगा।’

हार्दिक के लिए अब चुनौती बना गुजरात-

गुजरात चुनाव फिलहाल हार्दिक के लिए बड़ी चुनौती बनकर आ खड़ा है। बीजेपी के विरोध और उसे हराने का हार्दिक खुलेआम ऐलान कर चुके हैं। वहीं अभी तक कांग्रेस से आरक्षण को लेकर रास्ता साफ होता नजर नहीं आ रहा। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस में टिकटों को लेकर भी चर्चा हो चुकी है। हालांकि, उम्मीदवारों के नामों का ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन शुक्रवार को दिल्ली पहुंचे पाटीदार नेताओं को कांग्रेस नेताओं से मुलाकात तक का वक्त नहीं मिला। जिसके बाद उन्होंने खुले तौर कांग्रेस को 24 घंटे का अल्टीमेट दे डाला। अब सवाल तो कई है लेकिन जवाब धीरे-धीरे ही मिलेगे।

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now