कांग्रेस गई तेल लेने आपको मेरी इज्जत रखनी है, जानिए क्या है Viral Video की सच्चाई!

कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर दूसरे नम्बर पर ट्रेंड कर रहा है।

0
245

भोपाल: विधानसभा चुनावों की घोषणा हो चुकी है। ऐसे में सभी पार्टी सियासी रण में अपनी-अपनी वापसी के लिए जोर लगा रही है। ऐसे में पार्टी के कई नेता ऐसी बातें या प्रचार कर देते हैं जो आगे जाकर पूरी पार्टी के लिए मुसीबत खड़ी कर सकती है। जो हुआ भी। दरअसल सोशल मीडिया पर कांग्रेस ट्रेंड कर रही है।

हुआ यूं कि मध्यप्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर दूसरे नम्बर पर ट्रेंड कर रहा है। राउ से कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी सोमवार को सुबह मार्निंग वॉक के दौरान ही अपने क्षेत्र की जनता से मिलने पहुंचे। यहां पटवारी ने अपने विधानसभा क्षेत्र के परिवारजनों से मुलाकात कर वोट देने की अपील की और बड़े बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया।

हालांकि यह पहला मौका नही था कि जब जीतू यूं अपने क्षेत्र में लोगों से मिलने पहुंचे हो लेकिन इसबार मुलाकात के दौरान जीतू की जुबान ने साथ नहीं दिया। उन्होंने लोगों से कह दिया कि ‘आप मेरा ध्यान रखना, आपको मेरी इज्जत रखनी है पार्टी जाए तेल लेने’।

अब जीतू का अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, हालांकि वीडियो खुद जीतू द्वारा ही फेसबुक पर पोस्ट किया गया है लेकिन वीडियो के आखिरी में की गई उनकी इस बात को उन्होंने ध्यान नहीं दिया और अब उनकी फिसली हुई जुबान सोशल मीडिया पर उन्हें और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ट्रोल कर रही है।

वहीं इस मामले के इतना वायरल होने के बाद जीतू पटवारी ने कहा, कि भाजपा उनकी छवि धूमिल कर रही है, मेरे शब्दों का गलत प्रचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा ये शब्द मैंने भाजपा के लिए कहे थे ना कि कांग्रेस के लिए। आपको बता दें जीतू के इस बयान के बाद से  हैशटैग के साथ कई मीम्स शेयर किए जा रहे हैं। लोग जमकर कांग्रेस के मजे ले रहे हैं।

कांग्रेस नेताओं की फिसली जुबान से परेशान-
मध्य प्रदेश में कांग्रेस दरअसल अपने ही नेताओं के बयानों से परेशान है। कुछ दिन पहले ही पार्टी के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने कहा था कि वह इसलिए कांग्रेस की रैलियों में नहीं जाते हैं क्योंकि उनके बोलने से कांग्रेस के वोट कट जाते हैं।

उनके इस बयान के बाद से पार्टी सकते में आ गई थी क्योंकि मध्य प्रदेश में दिग्विजय सिंह का अच्छा प्रभाव है और उनका यह बयान पार्टी को नुकसान पहुंचा सकता था। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव  नवंबर में होंगे और कांग्रेस पूरी कोशिश कर रही है कि 15 सालों से सत्ता में काबिज बीजेपी को हराया जा सके।

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now