क्या इस Photo में आप आमिर खान को पहचान सकते हैं?

0
440

मुम्बई: फराह खान ने हाल ही में फिल्म जो जीता वही सिकंदर की स्टार कास्ट की एक फोटो शेयर की है। जिसमें आप यकीनन आमिर खान को नहीं पहचान पाएंगे। बता दें कि मुंबई में इन दिनों MAMI फिल्म फेस्टिवल चल रहा है। मुंबई में चल रहे इस फेस्टिवल में किसी भी पाकिस्तानी फिल्म को प्रदर्शित नहीं किया जा रहा है।

वहीं करन जौहर की फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान की वजह से इसकी रिलीज पर मुश्किलें बरकरार है। जब इस मामले पर सुपरस्टार आमिर खान से पूछा गया तो चुप्पी साधे रहे। इससे पहले अपने असहिष्णुता वाले बयान की वजह से आमिर खान का बहुत विरोध हुआ था। कुछ लोगों ने उन्हें देश से बाहर जाने तक के लिए कह दिया था। हो सकता है कि इसी वजह से एक्टर ने चुप रहने का फैसला लिया।

जिससे कि उनकी फिल्म दंगल को किसी तरह का नुकसान ना हो। बता दें कि आमिर की मच अवेटेड फिल्म दंगल का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म क्रिसमस के करीब रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर के इंतजार को देखते हिए 19 अक्टूबर को ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बारे में जानकारी दे दी गई थी।

गुरुवार से शुरु हुए 18वें MAMI फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग सेरेमनी के दौरान आमिर से पाकिस्तानी फिल्मों के प्रदर्शन पर लगे बैन के बारे में अपनी राय देने के लिए कहा गया। इसके अलावा ऐ दिल है मुश्किल पर जारी विवाद को लेकर भी सवाल किए गए। इसपर उन्होंने चलते हुए जवाब दिया MAMI से पूछो। उरी हमले के बाद राज ठाकरे की एमएनएस ने पाकिस्तानी कलाकारों वाली फिल्मों पर बैन लगाया हुआ है। इसकी वजह से ही करन जौहर मुश्किल में हैं क्योंकि उनकी फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान हैं।