बिग बॉस 16 फेम अब्दु रोजिक इस दिन करेंगे शादी, VIDEO में दिखें सबकुछ

0
91

दुनिया के सबसे छोटे सिंगर और ‘बिग बॉस 16’ फेम अब्दु रोजिक अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। इसकी जानकारी खुद अब्दु ने अपने इंस्ट्राग्राम पर दी है। सिंगर 7 जुलाई को शादी करेंगे। दावा किया जा रहा है कि अब्दु किसी अमीराती लड़की से शादी करने जा रहे हैं, जो कि शारजाह की है। जब से सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें आई हैं अब्दु की चर्चा चारों तरफ हो रही है।

अब्दु रोजिक को भारत में बिगबॉस 16 से पहचान मिली है। अब्दु रोजेक अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी सिंगिंग के वीडियो अपलोड करते रहते हैं। अब्दु ‘ओह दिली जोर’ गाने के बाद से सुर्खियों में आ गए थे। वो टिक टॉक पर भी कई वीडियोज शेयर करते हैं, जहां उन्हें मिलियन व्यूज आते हैं।

अब्दु ने भारत में भी अपना म्यूजिक एल्बम लॉन्च किया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। वहीं, अब्दु रोजिक ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा बनें और दर्शकों ने भी उन्हें खूब पसंद किया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

कौन हैं अब्दु रोजिक?
अब्दु रोजिक भारत समेत विश्वभर में मशहूर हैं। वह दुनिया के सबसे छोटे सिंगर हैं। अब्दु ने भारत में भी अपना म्यूजिक एल्बम लॉन्च किया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। वहीं, अब्दु रोजिक ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा बनें और दर्शकों ने भी उन्हें खूब पसंद किया।

व्हाट्सऐप पर हमें फॉलो करें, लिंक नीचे
हमारे साथ व्हाट्सऐप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें (We’re now on WhatsApp, Click to join)

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।