चैंपियंस ट्रॉफी: बांग्लादेशी क्रिकेट फैन्स का डर्टी गेम, किया भारतीय तिरंगे का अपमान!

0
741

नई दिल्ली: चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के सेमीफाइनल में भारत और बांग्लादेश का मुकाबला होगा। चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के दूसरे सेमीफाइनल में इंडिया और बांग्लादेश का मुकाबला होने जा रहा है लेकिन इस मैच से पहले बांग्लादेश ने एक बार फिर से अपना डर्टी गेम खेलना शुरू कर दिया है, उन्होंने भारत देश की आन-बान और शान तिरंगे का अपमान किया है।

वायरल हो रही विवादित फोटो

बांग्लादेश के ढाका और मीरपुर के आस पास के इलाकों में एक विवादित फोटो वायरल हो रही है, जिसमें एक शेर, एक कुत्ते पर हमला करने की पोजीशन में है, कुत्ते पर भारत और शेर पर बांग्लादेश का झंडा चिपकाया गया है।

भारतीय तिरंगे का अपमान किया

बांग्लादेशी क्रिकेट फैंस बदतमीजी पर उतर आए हैं, और उन्होंने बेहूदगी में भारतीय तिरंगे का अपमान किया है। बांग्लादेश के ढाका और मीरपुर के आस पास के इलाकों में एक विवादित फोटो वायरल हो रही है, इस फोटो में तिरंगे का अपमान किया है। सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में एक शेर, एक कुत्ते पर हमला करने की पोजीशन में है। कुत्ते पर भारत और शेर पर बांग्लादेश का झंडा चिपकाया गया है। बता दें कि इससे पहले भी बांग्लादेशी फैंस ऐसी ओछी हरकतें कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: इस लड़की ने जिस कप्तान के साथ ली सेल्फी, वही टीम चैंपियंस ट्रॉफी में हारी

ये भी पढ़ें: नशे में लड़कों ने सड़क पर सो रहे बुजुर्ग के प्राईवेट पार्ट में लगा दी आग, वायरल हुआ VIDEO

मार्च 2016 में एशिया कप के दौरान इसी तरह की एक फोटो बांग्लादेश में वायरल हुई थी

 

मार्च 2016 में एशिया कप के दौरान इसी तरह की एक फोटो बांग्लादेश में वायरल हुई थी। इस फोटो में बांग्लादेशी तेज गेंदबाज तश्कीन अहमद के हाथ में महेंद्र सिंह धौनी का कटा सिर दिखाया गया था। गौरतलब है कि चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में टीम इंडिया जहां साउथ अफ्रीका को बुरी तरह से हराकर पहुंची है वहीं बांग्लादेश किस्मत के भरोसे सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब रहा है।

नीचे दिए लिंक पर किल्क कीजिए और पढ़ें अन्य खबरें

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी कर सकते हैं)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now