एक वेश्या ने पीएम मोदी को लिखा ये खतरनाक खत…

0
1509

नई दिल्ली: आज आजादी का दिन इसलिए सिर्फ आजादी की बात करते हैं। हालांकि ये खबर बीते दिनों की लेकिन आज के दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इंडिया टुडे में छपी खबर के अनुसार राखी के मौके पर मुम्बई की प्रीति ने पीएम मोदी को बेहद इमोशनल खत भेजा।

जिसमें लिखा था कि रोज लड़कियां खरीदी-बेचीं जाती हैं। ये तो मेरी किस्मत थी कि मैं बच निकली। लेकिन जाने कितनी ही लड़कियां हैं जिन्हें रोज झांसा देकर प्रताड़ित किया जा रहा है। प्रधानमंत्री से मेरी दरख्वास्त है कि उनके लिए कुछ करें।

ये लड़कियां शहरों की ओर इसलिए आती हैं क्योंकि ये गरीब हैं। इन्हें पैसे चाहिए होते हैं। इन्हें बेचने वाले इनसे कहते हैं कि शहरों में नौकरी मिल जाएगी। अगर गांवों में ही इन्हें नौकरी मिल जाए तो ये झांसे में न आएं। महिलाओं के लिए प्रधानमंत्री जी और रोजगार के विकल्प पैदा करें, ये मेरा अनुरोध है। मैं जितने दिन कोठे पर रही, मुझे मारा-पीटा गया, मेरा रेप किया गया। जानवरों से भी बुरा बर्ताव किया गया।

खबरों के अनुसार, 16-17 साल की उम्र में प्रीति के ब्यॉयफ्रेंड ने प्यार का झांसा देकर उसे 60 हजार रुपयों में बेच दिया।दलाल ने उसे खरीदकर मुंबई के रेड लाइट एरिया में बेच दिया। 6 साल तक उससे वेश्यावृत्ति करवाई गई। एक भी दिन ऐसा नहीं था जब उसने अपनी मर्जी से सेक्स किया। लगातार रेप होता रहा। अंततः पुलिस की एक रेड के बाद वो मुक्त हो पाई। आपको बताते चले कि अकेले वेश्यावृत्ति में लगभग 2 लाख लड़कियां काम कर रही हैं, जिनमें से अधिकतर बालिग भी नहीं हैं।

इन दिनों प्रीती एक कपड़ा फैक्ट्री में काम करती हैं, मगर उन लड़कियों के लिए फिक्रमंद हैं, जो अब भी परेशानी में हैं। हांलाकि अभी तक इस खत का जवाब नहीं आया है। और हम प्रीति को बता भी नहीं सकते है कि उनका भाई पीएम मोदी इसका जवाब कब तक दे पाएंगे।

ये भी पढ़ें:

नीचे दिए लिंक पर किल्क कीजिए और पढ़ें अन्य खबरें

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी कर सकते हैं)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now