फैंस गुस्से में फेंक रहे थे बोतलें, तो धोनी मैदान में करने लगे एक्टिंग! देखें VIDEO

इस दौरान कमेंटेटर ने भी कहा कि यह सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी ही कर सकते हैं।

0
1564

श्रीलंका: रविवार को पल्लेकेल मेें खेले गए वनडे सीरीज के तीसरे मैच के दौरान श्रीलंकाई फैन्स ने हंगामा कर दिया। वे अपनी टीम की घटिया परफॉर्मेंस से बहुत नाराज थे। इस वजह से कुछ देर खेल रूका रहा। इस दौरान पूर्व कप्तान धोनी का एक बार भारतीय फैन्स को कूल अंदाज देखने को मिला।

दरअसल, जिस दौरान दर्शक हंगामा कर रहे थे, तब धोनी और रोहित शर्मा मैदान पर ही थे। तभी धोनी मैदान पर ही लेट गए और झपकी लेने की एक्टिंग करने लगे। जिसके बाद उनकी यह तस्वीर और वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। इस दौरान कमेंटेटर ने भी कहा कि यह सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी ही कर सकते हैं।

श्रीलंकाई क्रिकेट फैन्स की नाराजगी टीम इंडिया की इनिंग के दौरान 44वें ओवर के दौरान दिखी। उस वक्त पर भारत जीत से केवल 8 रन दूर था। अपनी टीम की खराब परफॉर्मेंस से नाराज श्रीलंकाई फैन्स ने मैदान पर बोतलें और दूसरा सामान फेंकना शुरू कर दिया। जिसके बाद मैच को रोक दिया गया और अंपायर समेत बाकी प्लेयर्स पिच के करीब आ गए। ये लगातार तीसरा वनडे था जिसे मेजबान टीम हार रही थी, इसी वजह से नाराज फैन्स से हंगामा मचा दिया। हंगामे की वजह से जब मैच रूका, हालांकि दोबारा मैच शुरू होने के बाद उन्होंने थोड़ी ही देर में टीम को 6 विकेट से मैच में जीत दिला दी।
देखें वीडियो:

मैच स्कोर बोर्ड:
  • मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए मेजबान टीम ने 50 ओवरों में 9 विकेट पर 217 रन बनाए थे। जिसमें लाहिरू थिरिमाने ने सबसे ज्यादा 80 रन की इनिंग खेली, वहीं दिनेश चांडीमल ने 36 और सिरिवर्धना ने 29 रन बनाए थे।
  • जवाब में टारगेट का पीछा करने उतरी भारत की शुरुआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही और 9 रन पर पहला विकेट गिर गया। इसके बाद 61 रन पर लगातार दो विकेट गिरने के बाद टीम पर हार का खतरा मंडराने लगा। हालांकि पांचवें विकेट के लिए हुई 157* रन की पार्टनरशिप के बाद टीम ने ये मैच बड़ी आसानी से जीत लिया। श्रीलंका की ओर से धनंजय ने 2 तो मलिंगा और फर्नांडो ने 1-1 विकेट लिया।
  • भारत की ओर रोहित शर्मा ने सेन्चुरी लगाते हुए 124* रन बनाए। वहीं एमएस धोनी ने 67* रन की मैच विनिंग इनिंग खेली। भारतीय टीम ने 45.1 ओवर में 218 रन बनाकर मैच जीत लिया। जसप्रीत बुमराह को उनकी जबरदस्त बॉलिंग की वजह से मैन ऑफ द मैच चुना गया।
  • 218 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही टीम इंडिया जब 44 ओवर में 210/4 रन बना चुकी थी, तभी नाराज मेजबान दर्शकों ने मैदान पर बोतलें फेंकीं, जिससे मैच रुका रहा। इस बीच दर्शकों को स्टेडियम से निकाला गया। टीम इंडिया के बल्लेबाज जीत के लिए बचे हुए 8 रन बनाने के लिए मैदान पर लौटे। आखिरकार 45.1 ओवर में टीम इंडिया ने 218/4 रन बनाकर मैच जीत लिया।

ये भी पढ़ें:

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now