पत्नी के गम में पति ने सांप से खुद को कटवाया, फिर चलाया मौत का लाइव Video

0
707

नई द‍िल्‍ली : दिल टूटने या धोखा मिलना दोनों में इंसान टूट सा जाता है ऐसे में कई लोग दिल दहला देने वाले काम भी कर जाते है। ऐसा ही मामला, रूस के स्‍नेक (सांप) एक्‍सपर्ट अर्सलान वालीव का है। वालीव की पत्नी उन्हें तलाक दे चुकी है। जिसको वो सहन नहीं कर पाए और उसने अपने जहरीले पालतू सांप से खुद को कटवाकर जान दे दी। ये ही नहीं इसका वालीव ने लाइफ टेलीकास्ट भी किया।

डेलीमेल की खबर के अनुसार, अर्सलान वालीव की उम्र 31 साल थी। पत्नी के साथ वालीव एक यूट्यूब चैनल चलाता था जो रूस में काफी फेमस था। वालीव का पेशा सांप एक्सपर्ट के तौर था उम्मीद है यूटयूब पर इसी से जुड़े ही जानकारी उपलब्ध करवाता होगा। खैर, खबर के अनुसार अर्सलान को जब पत्‍नी की अफेयर्स के बारे में पता चला तो उसने उसकी खूब पिटाई की थी। हालांकि बाद में उसने लोगों के सामने अपने रवैये के लिए माफी भी मांगी थी। लेकिन इसके बाद दोनों बीच काफी दूरी आ गई और पत्नी ने इससे तलाक ले लिया।

शादी टूटने के बाद से वालीव काफी डिप्रेशन मे चला गया, ऐसा वीडियो में साफतौर से नजर आ रहा है। वालीव ने वीडियो में रसियन भाषा में कुछ बोलते हुए सुनाई दे रहे हैं। हालांकि वीडियो में सांप से कटवाते हुए का विजुअल नहीं बल्कि बाद में उसका एक निशान वीडियो में अर्सलान देखाते हुए नजर आ रहे है।

आपको बता दें कि काले रंग के मांबा सांप बहुत जहरीले होते हैं और ये दक्षिण व पूर्वी एशिया में पाए जाते हैं। मांबा सांप जिसे काट लेते हैं उसकी मौत 20 मिनट के अंदर हो जाती है।

ये भी पढ़ें- नरभक्षी कपल ने कबूला- 18 सालों में 30 लोगों को मारकर खा गया

44B92C8500000578-4920212-image-a-26_1506413268128

(वालीव की वाइफ सांप के साथ)

खबर के अनुसार, मरने से एक दिन पहले उसने ऐलान किया था कि वह अपने मांबा सांप पर एक स्‍पेशल वीडियो बनाएगा। मौत के दिन उसने वीडियो लाइव करते हुए कहा, ‘हाय, जो मुझे करना चाहिए अब उसका समय आ गया है। इसके बाद अर्सलान थोड़ी देर के लिए कैमरे से दूर चला गया।

44B92C2100000578-4920212-image-a-23_1506413251412

(वालीव सांप से कटनावे के बाद हाथ दिखाते हुए)

उसने सांप के काटने का मंजर शूट नहीं किया लेकिन लाइव वीडियो देख रहे लोगों ने उसकी आउच की आवाज सुनी थी।  वीडियो में बैड पर बैठी बिल्ली भी नजर आ रही है। इसके बाद वह फिर कैमरे के सामने आया। वह दर्द से तड़प रहा था। इस लाइव टेलिकास्‍ट को देख रहे एक शख्‍स ने एंबुलेंस को भी बुलाया लेकिन अर्सलान को बचाया नहीं जा सका।

अपनी रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए Panchdoot के Homepage पर विजिट करें।

ये भी पढ़ें:

  • रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now