इस एक्ट्रेस को प्रोड्यूसर ने फिल्म में लेने के लिए बिना कपड़ों के किया लाइन में खड़ा

0
397

मुम्बई: सोशल मीडिया पर इन दिनों महिला यौन उत्पीड़न को लेकर काफी आवाज उठाई जा रही है। अब खबर हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस ने हाल ही में खुद को लेकर एक बड़ी बात शेयर की। उन्होंने बताया कि वह एक महिला प्रोड्यूसर से अपने वजन को लेकर ‘अपमानित ‘ हुई थीं। उस प्रोड्यूसर ने उन्हें वजन कम करने और फिल्म की भूमिका के लिए एक न्यूड लाइन आप में भाग लेने के लिए भी मजबूर किया था।

लॉरेंस ने एक अख़बार को इंटरव्यू देते हुए बताया कि उन्हें क्रैश डाइट पर जाने के लिए भी कहा गया। “जब मैं बहुत छोटी थी और अपने करियर की शुरआत ही कर रही थी तब मुझे एक फिल्म के निर्माता ने दो हफ्ते में 6 किलो वजन कम करने के लिए कहा था”, लॉरेंस ने बताया।

“इसी दौरान एक महिला निर्माता ने मुझे लगभग पांच महिलाओं के साथ न्यूड लाइन आप में पार्टिसिपेट भी करवाया। मेरे साथ भाग लेने वाली बाकी लड़कियां बहुत ही ज्यादा पतली थीं। हमें कवर करने के लिए सिर्फ एक टेप दिया गया था।”

लॉरेंस ने इस सब के खिलाफ आवाज उठाई और एक फिल्म मेकर को बताया कि वजन घटाने वाली मांग बिलकुल भी जायज नहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि इसके अलावा उन्हें पॉजिटिव लोग भी मिलें हैं। एक दूसरे फिल्म प्रोड्यूसर ने उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

लॉरेंस का ये बयान हॉलीवुड इंडस्ट्री में फैले सेक्सिस्ट बिहेवियर के बारे में काफी कुछ बताता है। थोड़े दिन पहले ही हॉलीवुड की एक्ट्रेसेज अपने साथ हुए यौन शोषण पर बोली हैं। आपको बताते चले सोशल मीडिया पर यौन शोषण के नाम पर #metoo हैशटैग से ट्रेंड कर रहा है।

अपनी रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए Panchdoot के Homepage पर विजिट करें।

ये भी पढ़ें: 

 रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)

Comments

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now