Video:BJP विधायक ने कहा, दो बच्चों के बाद भी नहीं रूका.. हिंदुओं जबतक कानून नहीं बनता लगे रहो

0
298

नई दिल्ली: चुनाव सर है ऐसे में बीजेपी विधायक काम छोड़कर विवादित बयान देने में व्यस्त चल रहे हैं और जब उन विधायकों द्वारा दिए गए बयान पर जवाब सरकार से मांगा जाता है तो वह अपनी जिम्मेदारियों से पला झाड़ लेती है। अब ऐसी ही घटना उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा से आई है। जहां विधायक विक्रम सैनी ने विवादित बयान दिया है।

अपने बयान में विधायक हिंदुओं से ज्यादा बच्चे पैदा करने की बात कह रहे हैं। इतना ही ह रहे नहीं वह कहैं अभी कोई कानून नहीं, जब तक कानून नहीं बन जाता तब तक हिंदुओं को भी ज्यादा बच्चे पैदा करना चाहिए। दरअसल मुजफ्फरनगर के शिव चौक पर जनसंख्या नियंत्रण को लेकर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में बीजेपी विधायक विक्रम सैनी को बुलाया गया था।

जहां विक्रम सैनी ने स्वास्थ्य विभाग के नारे ‘हम दो हमारे दो’ पर अपनी बात कही। उन्होंने कहा कि यह नारा पहले भी चला था। ‘हम दो हमारे दो’ हमने तो मान लिया, लेकिन हमारे कुछ भाई तो एक पर ही रुक गए हैं।

कार्यक्रम में विधायक सैनी ने कहा, ‘पहले भी नारा चला था हम दो हमारे दो, हमने तो मान लिया। हमारे बहुत से लोग तो एक पर अटक गए। हम दो हमारा एक। कहीं हम दो हमारे 18, हम पांच हमारे 25। तो ये सब के लिए होना चाहिए। ये देश सबका है, कानून सब के लिए होना चाहिए। जब तक कानून नहीं बनता, हिंदू भाईयों आपको छूट है, रुकना मत।

बता दें इससे पहले सासंद साक्षी महाराज में हिंदुओं को अधिक बच्चे पैदा करने की सलाह दे चुके हैं। इसके अलावा भी कई विवादित बयान उनके खाते में दर्ज है। बताते चले एएनआई द्वारा विक्रम सैनी का एक वीडियो ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। जो अब वायरल हो चुका है।

यहां देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें:

 रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now