पाकिस्तान में लड़ पड़े दो न्यूज एंकर्स, स्टूडियो से हुआ वीडियो वायरल

0
434

लाहौर: पाकिस्तान के दो टीवी न्यूज एंकर्स का झगड़ा फेसबुक पर काफी वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, चैनल का बुलेटिन ऑनएयर नहीं हुआ था लेकिन स्टूडियों में लगे कैमरे में ये सारा झगड़ा रिकॉर्ड हो गया और फिर किसी ने इसकी वीडियो फेसबुक पर शेयर कर दी। जो अब कई फेसबुक पेजों पर देखी जा सकती है।

ये एंकर्स लाहौर के न्यूज चैनल सिटी 42 के हैं। कैमरे के सामने दोनों अचानक झगड़ पड़ते हैं। वहीं एक एंकर, महिला एंकर से व्यवहार पर सवाल उठाते हुए अपने प्रोड्यूसर से शिकायत करता है।  शुरुवात में मेल एंकर बोलता नजर आता है कि ”मैं इनके साथ कैसे न्यूज बुलेटिन करूं। ये कह रही हैं कि मुझसे बात मत करो।” वहीं महिला एंकर जवाब देते हुए कहती है कि ”मैंने लहजे की बात की है। मुझसे तमीज से बात करो।”

ये वीडियो भी देखें- लिफ्ट में शर्मनाक हरकत करता बच्चा हुआ वायरल, VIDEO में देखें ऐसे हरकत का कैसे भुगतना पड़ा खामियाजा

जिसके बाद मेल एंकर कहता है कि ”मैंने तुमसे किस तरह से बात की है।” जिसके बाद महिला एंकर जाहिल शब्द का इस्तेमाल करती है। जिसके बाद पुरुष रिपोर्टर महिला को बोलते हैं कि ”तमीज से बात करो। क्या ये सब रिकॉर्ड हो रहा है।” साथ ही कहता है कि ”अजीब है इसके नखरे ही खत्म नहीं हो रहे।” उसके बाद वीडियो खत्म हो जाता है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- Watch: श्रीदेवी के आखिरी 3 वीडियो, जो अब हुए सोशल मीडिया पर वायरल

यहां देखें वीडियो-

 

 रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now