Shocking: तीन बच्चों की मां बनीं सनी लियोन, खबर से फैंस हुए हैरान, देखिए तस्वीरें

0
1031

मुम्बई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी एक बार फिर से मां बन गई है। इस बात की खबर उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दी।  तस्वीर में सनी और उनके पति डेनियल वेबर, बेटी निशा और दो जुड़वा बच्चे नजर आ रहे हैं। सनी लियोन ने सेरोगेसी की मदद से दो जुड़वा लड़कों को जन्म दिया है। जिनका नाम अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर रखा है।

सनी लियोन ने इस खूबसूरत-सी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि ”भगवान की प्लानिंग। 21 जून 2017 का दिन था। मुझे और डेनियल को पता चला कि हम कुछ ही समय तीन बच्चों के माता-पिता बन सकते हैं। हमने अपना परिवार बसाने की कोशिश की और इतने सालों के बाद निशा, अशर और नोआ के आने के बाद हमारा परिवार पूरा हो गया। भगवान ने हमें कुछ स्पेशल दिया है और हम दोनों को ही अपने बच्चों पर गर्व है। हमारे बेटों ने कुछ समय पहले ही जन्म लिया है। जानती हूं आप सभी लोग हैरान हो गए।” हमारे बच्चों को प्यार दीजिए।

Sunny leoneकुछ समय के बाद ही सनी ने एक ट्वीट से स्पष्ट कर दिया कि उनके दोनों बेटों का जन्म सेरोगेसी से हुआ है। इसके साथ ही ट्वीट से बताया कि उन्होंने अपने पति के साथ इस बात का फैसला बहुत पहले ही कर लिया था कि वह अपने परिवार को पूरा करने के लिए सेरोगेसी की मदद लेंगी।

sunny-leone-pics

36 साल की सनी लियोनी ने साल 2011 में डेनियल वेबर से शादी की थी। कई इंटरव्यू में सनी से पूछा गया था कि वह मां कब बननेगी तब उन्होंने कहा, मैं मां बनना चाहती हूं लेकिन डिलवरी की चीजों को पढ़कर या उसके बारें में सोचकर भी डर लगता है। जबतक मैं मानसिक तौर से इस बात के लिए तैयार नहीं हो जाती हम अपना परिवार आगे नहीं लेकर जाएंगे।
सनी लियोनी 3बता दें कि इस समय सनी लियोनी इंटरनेशनल टीवी शो मैन वर्सेज वाइल्ड की शूटिंग कर रही हैं। इस शो में सनी बतौर होस्ट नजर आ रही हैं। सनी लियोनी इसके साथ ही अपनी अपकमिंग फिल्म वीरमादेवी की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में सनी एक योद्धा राजकुमारी के किरदार में नजर आएंगी।
viewimageफिल्म के लिए सनी ने तलवारबाजी और घुड़सवारी की स्पेशल ट्रेनिंग भी ली है। सनी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिसमें एक पहेली लीला, जिस्म-2, तेरा इंतजार, मस्तीजादे और कुछ कुछ लोचा है जैसी फिल्में शामिल हैं।

ये भी पढ़ें:

 रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now