#Women’sDay: फ्लिपकार्ट ने महिलाओं के लिए शुरू की बंपर सेल, मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट

0
578

नई दिल्ली: दुनियाभर में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रहा है। इस मौके को और खास बनाने के लिए कई कंपनियों ने महिलाओं के लिए खास ऑफर्स निकाले हैं। जिनमें से ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट भी एक है। फ्लिपकार्ट ने इस खास दिन पर महिलाओं के लिए सेल शुरू की है।

इस सेल में महिलाओं के कपड़ों, फुटवियर, किचन के सामान, होम डिकोर और कई तरह की एक्सेसरीज पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इन सब डिस्काउंट के अलावा बिल का भुगतान अगर HDFC बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से करते हैं तो अतीरिक्त 10 प्रतिशत डिस्काउंट का भी प्रावधान है।

जानिए किन प्रोडक्ट पर कितनी छूट-
महिलाओं के कपड़ो, फुटवियर, एक्सेसरीज, ब्यूटी एंड फिटनेस कैटेगरी पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। होम डेकोर, फर्निशिंग, किचन एंड डाइनिंग रेंज पर 40 से 80 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। माइक्रोवेव, फ्रिज और होम एप्लियंस पर 80 प्रतिशत तक की छूट है। पर्सनल केयर एप्लियंस, गैजेट जैसे कि पावर बैंक और स्मार्टबैंड आदि पर 70 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

स्मार्टफोन्स पर भी भारी छूट-
इतना ही नहीं, मोबाइल्स पर भी कई तरह के ऑफर हैं, इनमें फ्लैश सेल में उपलब्ध होने वाले टॉप रेटेड स्मार्टफोन जैसे कि Redmi 5A और Honor 9 Lite भी शामिल हैं। Guess & Win नाम से एक इन-एप प्रतियोगिता भी है जहां उपभोक्ताओं को भाग लेने के लिए एक सरल प्रश्न का उत्तर देना होगा और इसमें मात्र 1 रुपए में Moto Z2 Force जीतने का मौका मिल सकता है।

आपको बताते चले ये सेल केवल आज रात 12 बजे तक है, अगर आप इस सेल का फायदा उठाना चाहते हैं तो जल्दी कीजिए क्योंकि फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर ज्यादा टैफिक आने से वेबसाइट के क्रैश होने की संभावना ज्यादा बढ़ जाती है।

ये भी पढ़ें:

 रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now