रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी तय, ये है तारीख और जगह

0
642

मुम्बई: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को लेकर काफी वक्त से खबरें आ रही हैं वह जल्द शादी के बंधंन में बंध सकते हैं।खबर ये भी थी कि दीपिका और रणवीर की शादी मुंबई के किसी पांच सितारा होटल में होगी। वहीं अब खबर है कि दीपिका और रणवीर की शादी की तारीख भी तय हो चुकी है। हालांकि अभी तक ऑफिशियल अनाउंमेंट नहीं हुआ है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स इसकी पुष्ठि कर चुका है।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका और रणवीर की फैमिली ने मिलकर दोनों एक्टर्स की शादी की तारीख फिक्स कर कर दी है। रणवीर और दीपिका की शादी के लिए सितंबर और दिसंबर के महीने में 4 तारीखे सामने आई हैं। शादी कौन सी तारीख को होनी है इस फैसले पर अभी रणवीर और दीपिका की सहमति बाकी है।

रणवीर दीपिका की शादी में खास गिने चुने महमान ही बुलाए जाएंगे। शादी में नजदीकी रिश्तेदार और खास दोस्तों को बुलाने के लिए लिस्ट भी तैयार की जा चुकी है। रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका और रणवीर चाहते थे कि वह डेस्टिनेशन वेडिंग करें। लेकिन दोनों स्टार्स का परिवार चाहता है कि शादी मुंबई से ही हो। दीपिका-रणवीर के घरवाले नहीं चाहते कि कोई भी खास दीपिका और रणवीर की शादी को मिस करे। मुंबई में शादी होगी तो सब आसानी से वेन्यू में पहुंच पाएंगे।

DNA को दिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था- शादी के बाद मैं एक्टिंग छोड़ सकती हूं और लाइमलाइट से दूर खुशहाल पारिवारिक जिंदगी बिता सकती हूं। मेरे लिए परिवार से बढ़ कर कुछ नहीं है। दीपिका ने ये भी कहा था कि वह खूब सारे बच्चे चाहती है। फिलहाल अब लगता है कि वह मौका आ गया है जब दीपिका एक्टिंग के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ का ड्रीम पूरा करना चाहती है।

सोर्स ने बताया, ‘दीपिका-रणवीर की शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के साथ की जाएगी। वहीं, शादी किसी हाई-प्रोफाइल वेन्यू जैसे ताज लैंड एंड में की जा सकती है। दीपिका और रणवीर का ग्रैंड रिसेप्शन भी होगा। दीपिका अपनी शादी की तैयारियों में जुट चुकी हैं। इसके लिए दीपिका 2 मार्च को लंदन शॉपिंग के लिए गई हैं।’ इससे पहले दीपिका और उनकी मम्मी को शॉपिंग करते हुए भी देखा गया था। दीपिका और उनकी मम्मी इस दौरान ज्वैलेरी शॉप पर शॉपिंग करते हुए देखी गई थीं।

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now