VIDEO: कॉमेडी में करियर बनाने से पहले सुनिए इस फेमस कॉमेडियन (मौसी) के लापता होने की कहानी

0
456

मुम्बई: कम उम्र में अपने शानदार कॉमेडी से सबको अपना दीवाना बनाने वाले कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने एक प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान खुलासा किया कि उनके माता-पिता उन्हें ड्रग्स देते थे। जिस कारण उनका करियर में इतना बड़ा ब्रेक आ गया है। ये ही नहीं इस कारण उन्हें लंबे समय तक पागल खाने में भी रहना पड़ा।

2012 से छोटे पर्दे पर कॉमेडी करियर बनाने वाले सिद्धार्थ ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी निजी जिंदगी का खुलासा करते हुए बताया, ” मेरे पैरेंट्स अलग हो चुके हैं और मैं अपनी मां के साथ रहता था। मां के अकेलापन को देखते हुए मैंने ही उन्हें नए हमसफर ढूंढने के लिए सुझाव दिया था, जिसके बाद मेरी परिस्थिति बदलने लगी। मेरी मां और उनके दोस्त मुझे जूस या खाने के साथ बायोपोलर डिसऑर्डर (दिमागी बीमारी) की गोलियां देते थे। जिसकी वजह से मैं डिप्रेशन में जाने लगा।

मेरी मां मेरे बैंक से सारे पैसे निकाल लिये और मुझे बीमार बताकर रीहैबिलेशन सेंटर में भेज दिया। वहां मुझे बहुत मारा-पीटा गया।” जब मैं वहां से वापस लौटा तो उसके बावजूद डिप्रेशन में रहता था। मेरी मां ने मेरी स्थिति को देखते हुए पागलखाने में भेज दिया। दिसंबर 2017 में मैं आशा की किरण फाउंडेशन पहुंचा, जहां मुझे काफी राहत मिली और अब मैं सही जगह हूं। मैं अपने पैरेंट्स से अलग रहकर अपना करियर देखना चाहता हूं।”

siddharth_sagar_thumb

आपको बता दें सिद्धार्थ कुछ दिन पहले अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर एक्टिव हुए है और उन्होंने एक वीडियो पोस्ट की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि वह अपने परिवार की वजह से पागल खाने में थे लेकिन अब वह सुरक्षित जगह में है और जल्द पूरी बात का खुलासा करेंगे। बता दें सिद्धार्थ सागर कॉमिडी सर्कस, कॉमिडी नाइट्स और कॉमिडी क्लासेज जैसे शोज का हिस्सा रह चुके हैं। टीवी पर कॉमेडी नाइट्स में मौसी के किरदार से काफी फेमस हुए थे।

देखें पूरी वीडियो-

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now