‘ये है मोहब्बतें’ की इस टीवी एक्ट्रेस को नहीं मिला 8 सालों से घर, बताई ये तीन वजह

0
1033

मुम्बई: पॉपुलर टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की ननद ‘सिमी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा ने फेसबुक पर आपबीती सुनाते हुए अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने अपने पुराने दिनों की तस्वीर के साथ लिखा है इस शहर ने MBA (मुस्लिम, बैचलर और एक्टर) लड़की को सब दिया लेकिन एक घर नहीं दे सका।

शिरीन आगे लिखती है कि उन्हें मुम्बई आए हुए लगभग 8 साल बीत गए है लेकिन इतने सालों में इस शहर में एक घर ने ढूंढ पाई। जहां जाती हूं वहां हिंदू और मुसलमान के रूप में देखे जाती हूं। मेरा धर्म पूछा जाता है। मैं जानना चाहती हूं कि हिंदू और मुसलमान के खून में अंतर होता है।

शिरीन कहती हैं, “हां मैं एक्टर हूं। मैं शराब नहीं पीती, सिगरेट नहीं पीती, मेरा कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है। फिर कैसे दूसरे लोग प्रोफेशन की वजह से मुझे जज कर सकते हैं। दूसरी बात जब मैं ब्रोकर को फोन करती हूं तो मेरे सिंगल स्टेट्स जान किराया बढ़ाकर बताते है, कहते है कि बैचलर होने की वजह से घर नहीं मिलेगा।”

C61_sa

शिरीन लिखती है कि मुंबई में घर नहीं होने के कारण तीन है। पहला मुस्लिम होना, दूसरा बैचलर और तीसरा एक एक्टर होना। पोस्ट के लास्ट में उन्होंने अपने फैंस से स्पोर्ट और उनकी मदद करने गुहार लगाई है।

बता दें ये है मोहब्बतें स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर सीरियल में से एक है। इस शो की निर्माता जानी-मानी एकता कपूर है। इस शो को चलते हुए लगभग 6 साल का वक्त बीत चुका है।

देखें पोस्ट-

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now