जोधपुर जेल में बंद है सलमान खान की जान का प्यासा गैंगस्टर, पुलिस को मिले ये आदेश

0
682

जोधपुर: सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार, इस मामले में दोषी सलमान खान को जोधपुर सेंट्रल जेल में रहना होगा। फिलहाल सलमान अभी पुलिस हिरासत में उनके लिए बैरक तैयार कर लिया गया है।

एक पुलिस अधिकार ने बताया, सलमान खान बैरक न.-2 में रहेंगे, यह वही बैरक है जिसमें आसाराम बापू को रखा गया है। बैरक नं.-2 में जबरदस्त सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किया गया है क्योंकि इसी बैरक में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई भी बंद है जिसने कथित तौर पर सलमान खान को धमकी दी थी। जब से सलमान के परिवार को इस बारें में पता चला है उन्होंने अपील की है सलमान को सुरक्षित जेल में भेजा जाए।

सूत्रों के अनुसार, लॉरेंस बिश्नोई ने ऐलान किया था कि वो सलमान खान पर हमला कर सकता है। इसलिए पुलिस उन्हें उदयपुर जेल भी शिफ्ट कर सकती है। सूत्रों के हवाले से इस तरह की खबर आ रही है कि सरकार सलमान की सुरक्षा पर कोई भी कोताही नहीं बरतना चाहती है।

salman_khan_1515222895_725x725

कुछ दिन पहले मुंबई पुलिस ने भी सलमान खान को एडवाइसरी जारी की थी कि वो गैंगस्टर के डर से सड़कों पर खुलेआम साइकिल चलाने से बचें और अब जानकारी ये ही है कि आज रात सलमान को जेल में आसाराम बापू और लॉरेंस बिश्नोई के साथ बितानी होगी।

आसाराम बापू पर 2013 में अपने आश्रम में स्कूल की छात्रा से रेप करने का आरोप है और वे पांच साल से इस जेल में हैं। सलमान खान पर जोधपुर के जंगलों में काले हिरण के शिकार का आरोप था। उस समय सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे भी उनके साथ थे। बाकी लोगों को साक्ष्य के अभाव में छोड़ दिया गया जबकि सलमान खान को पांच साल की सजा हुई है। बिश्नोई समाज पिछले 20 साल से इस केस को लड़ रहा है। कोर्ट का फैसला आने के बाद बिश्नोई समाज ने कहा कि वह फैसले से खुश है लेकिन जिन कलाकारों को बरी किया है वह सही नहीं वह इसके खिलाफ जल्द एक्शन लेंगे।

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now