बड़ा ही भयानक और खतरनाक है Rampage का हिंदी में ट्रेलर, देखें

0
1687

मुम्बई: ‘द रॉक’ से पहचाने जाने वाले ड्वेन जॉनसन की फिल्म रैम्पेज 13 अप्रैल को भारत में रिलीज होने को तैयार है। इसका हिंदी, अंग्रेजी और तमिल भाषा में ट्रेलर रिलीज किया है। वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स की तरफ से इस बात की जानकारी दी गई है कि पहले ये फिल्म भारत में 20 अप्रैल को रिलीज करनी थी लेकिन अब इसे हफ्तेभर पहले रिलीज किया जाएगा।

बताया जा रहा है ये फिल्म साल 1980 की इसी नाम की वीडियो गेम पर आधारित फिल्म एक गोरिल्ला (जेसन लिलीज), एक मगरमच्छ और एक भेड़िये पर आधारित है, जो शहर में आतंक मचाते हैं। उसी पर तैयार की गई है।

फिल्म में ड्वेन प्राइमेटोलॉजिस्ट डेविस ओकोय की भूमिका में हैं। ब्रैड पेटन द्वारा निर्देशित फिल्म में नाओमी हैरिस, मालिन अकर्मन, जेक लैसी, जो मंगैनियेलो, जेफरी डीन मॉर्गन, पी. जे. बायर्न, मार्ले शेल्टन, जैक क्वेड, मैट जेराल्ड और जेसन लिलीज जैसे कलाकारों ने अपनी आवाज दी है।

वेबसाइट ‘डेडलाइन डॉट कॉम’ के मुताबिक, ‘रैम्पेज’ अमेरिका में 20 अप्रैल को रिलीज होनी थी, लेकिन ‘एवेंजर्स : इंफिनिटी वार’ की रिलीज को देखते हुए इसकी तारीख को करीब दो सप्ताह पहले कर दिया गया है. ‘एवेंजर्स : इंफिनिटी वार’ 27 अप्रैल को रिलीज होगी। फिलहाल ये फिल्म भारतीयों को कितनी पसंद आती है ये देखना दिलचस्प होगा लेकिन उससे पहले आप इस फिल्म का ट्रेलर जरूर देख ले।

देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now