Video: राष्ट्रपति का बेतुका बयान, मुंह का प्रयोग खाने के लिए है न कि ऑरल सेक्स के लिए

0
838

राष्ट्रपति का एक बेतुका बयान इतना वायरल हो गया है कि चारों तरफ बस इसी की चर्चा हो रही है। अपने एक भाषण में उन्होंने कहा कि लोगों को मुंह से खाना चाहिए ना कि ओरल सेक्स के लिए इस्तेमाल करना चाहिए। मैं आप सब लोगों को यह चेतावनी सार्वजनिक तौर पर देना चाहता हूं कि कुछ गलत हरकतों को बंद करना होगा और उनमें से ही एक है… क्या कहते हैं आप लोग उसे…. ऑरल सेक्स। अब राष्ट्रपति का वीडियो खूब देखा जा रहा है।

दरअसल, इस भाषण का 30 सैकेंड का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। ये बयान युगांडा के राष्ट्रपति योवेरी मुसेवेनी ने दिया है। डेली मेल के मुताबिक मुसेवेनी ने कहा कि बाहरी लोग युगांडा के लोगों को ओरल सेक्स के लिए समझा ले रहे हैं। मुसेवेनी ने 2014 में कहा था कि ओरल सेक्स के कारण मुंह में कीड़े लग जाते हैं और फिर वे पेट में चले जाते हैं क्यों कि वह गलत पता है। मुसेवेनी ने 2014 में युगांडा में समलैंगिकता विरोधी कानून पर दस्तखत किए थे और गे होने को अवैध करार दिया था। युगांडा में नियमित गे सेक्स का खुलासा होने पर आरोपी को उम्रकैद की सजा दी जाती है।

गे होने की बात छिपाना भी दंडनीय अपराध
कानून में यह भी कहा गया है कि अगर कोई शख्स किसी के गे होने की जानकारी छिपाता हुआ पाया जाता है तो यह दंडनीय अपराध माना जाएगा। मुसेवेनी के हालिया बयान के बाद ट्विटर पर लोगों की प्रतिक्रियाएं बरस पड़ी हैं। जिनमें ज्यादातर में राष्ट्रपति मुसेवेनी का मजाक बनता दिख रहा है।

देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें: 

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें )

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now