कौन है ये आंटी, जिनके ‘चायवाले वीडियो’ सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहे हैं?

0
566

सोशल मीडिया से: गोविंदा के गाने पर नाच रहे डब्बू अंकल का वीडियो तो आपने देखा ही होगा, जी हां वहीं अंकल जिनके डांस की दीवानी कई विदेशी लड़कियां भी हो गई है। सोशल मीडिया द्वारा रातोंरात स्टार बने अंकल को अब ढेरों टीवी शो और बॉलीवुड के ऑफर्स आ रहे हैं। डब्बू अंकल की तरह अब एक आंटी भी काफी वायरल हो रही है। लेकिन ये डांस से ज्यादा लोगों को चाय पिलाती नजर आ रही हैं।

चाय भी ऐसे पिला रही है कि पीएम मोदी का चाय फॉर्मूला भी फेल कर दे। इन आंटी का नाम-पता बताने से पहले आपको बता दें इन आंटी के लगभग 25 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स है। ये आंटी हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव है और लोगों को सिर्फ चाय पिलाने का काम करती है।

वीडियो देखने के बाद यातो आपकी चाय का स्वाद फीका हो जाएगा या बढ़ जाएगा और नहीं तो आंटी का अंदाज जिसमेंं हैंलो फ्रेंड्स चाय पी लो..ही आपके आत्मा में हलचल तो पक्का ही मचा देगा। इंस्ट्राग्राम पर अपनी चाय के जरिए वायरल हुई ये आंटी सोमवती महावर है। जिनका काम केवल अपने यूजर्स को चाय पिलाना, तरबूज खिलाना या फिर डांस दिखाना ही मात्र है।

आंटी इतनी पॉपुलर हो गई है कि इन के नाम के कई फेक अकाउंट भी तैयार हो चुके है। ये नहीं जितने आंटी के फैंस है उतने ट्रोलर्स भी। आंटी जो भी काम करती है उन सबके वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देती है। इतना ही नहीं अब तो आंटी के वीडियोज पर मीम भी तैयार हो चुके हैं।

जाते-जाते आपको बता दें आंटी के मोबाइल ऐप वीगो पर 25 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। इंस्ट्राग्राम पर 1,268 लोग उन्हें फॉलो करते हैं। वीगो ऐप पर आंटी अपने 15 सेकंड के वीडियो अपलोड करती है। अब ज्यादा आंटी के बारें में हम क्या बताएं आप खुद ये वीडियोज देख लीजिए..।

आपको बता दें सोशल मीडिया के जरीए कई लोग आज स्टार्स बन चुके हैं। डब्बू अंकल के बारें में पहले ही बता चुके हैं। इसके अलावा प्रिया प्रकाश की नैनो के जादू और ढिचैक पूजा का सेल्फी मैंने ली है..गाना। जिसको सोशल मीडिया के जरिए काफी वायरल किया गया और आज ये लोग स्टार्स बन चुके।

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now