बड़ा खुलासा: प्रत्युषा बनर्जी से जिस्मफरोशी करवाना चाहता था राहुल राज

0
678

मुम्बई: बालिका वधू फेम अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी की मौत के मामले में एक नया खुलासा हाल ही में हुआ है। प्रत्युषा और राज के बीच आखरी बार हुई बातचीत की रिकार्डिंग सामने आई है। जिसमें पता चला रहा है कि प्रत्युषा उन दिनों राहुल से काफी नाराज चल रही थी। वो राहुल को बार-बार मतलबी कह रही थी।

क्या मिला रिकार्डिंग में-

  • फोन पर पूरे 3 मिनट बात की गई
  • प्रत्युषा राहुल को गाली देते हुए कह रही है कि उसने अपने करियर के लिए बहुत मेहनत की है।
  • वो यहां काम करने आई थी। और राहुल ने उसे किस मोड पर लाकर खड़ा कर दिया है। वो राहुल से कह रही है कि वो बहुत ही गंदा महसूस कर रही है।
  • प्रत्युषा कह रही है कि राहुल ने खुद को बचाने के लिए उसके माता-पिता को भी बदनाम कर दिया है।

प्रत्युषा ने कॉल के अंत में कहती है कि आधे घंटे के अंदर सब ख़त्म हो होने वाला है। और इसके बाद कॉल कट जाती है. कॉल के दौरान प्रत्युषा की बातों से लगता है कि राहुल ने उसके साथ कुछ ऐसा किया था जिससे वह बहुत आहत और परेशान थी।

प्रत्युषा के पिता शंकर बनर्जी के वकील नीरज गुप्ता ने एक अंग्रेजी दैनिक से बातचीत के दौरान इस कॉल के सही होने की पुष्टि भी की है। वकील गुप्ता का इल्जाम है कि राहुल राज ने प्रत्युषा के माता-पिता को धमकाने की कोशिश की थी।

गौरतलब है कि प्रत्युषा राहुल से प्यार करती थी। वो दोनों शादी करना चाहते थे। पिछले 10 साल से राहुल और प्रत्यूषा साथ-साथ थे। इस दौरान नीरज गुप्ता ने खुलासा किया था कि प्रत्यूषा शादीशुदा नहीं थी, फिर भी वो राहुल के नाम का सिंदूर अपनी मांग में लगाती थी।

आपको बता दें कई रिपोर्ट्स में ये खुलासा हुआ है कि प्रत्युषा प्रेग्नेंट थी और ये बच्चा राहुल का ही हो सकता है। आत्महत्या करने से पहले प्रत्युषा ने नशा किया था और उनके शरीर पर चोट के निशान भी थे। बता दें प्रत्युषा और राज नच बलिए में एक साथ नजर आए थे।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now