सौतली मां ने करवाया 9 साल की बच्ची का गैंगरेप, आखें भी निकालीं

0
204

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में कठुआ गैंगरेप-हत्या जैसा मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 14 साल के सौतेले भाई ने अपने तीन दोस्तों के साथ बच्ची से गैंगरेप किया। ये ही नहीं, बच्ची की आंखें भी निकाल ली। उसके प्राइवेट पार्ट और सीने पर एसिड डाला गया।

इस पूरी घटना में बच्ची की सौतेली मां ने आरोपियों का साथ दिया। बताया जा रहा है कि बच्ची की मां ने शव को छुपाने के लिए अपने घर के नजदीक जंगल में दफन कर दिया। पुलिस के मुताबिक, बच्ची 23 अगस्त से लापता थी। उसके पिता ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बच्ची का शव रविवार को जमीन से निकाला गया। जांच में पता चला कि लड़की को चाकू की नोक पर अगवा कर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। चाकू सौतेली मां के हाथ में था। पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। चाकू और एसिड वाला केन जब्त कर लिया गया।

सौतेली मां ने लिया पति का बदला बेटी से-
वरिष्ठ पुलिस अफसर मीर इम्तियाज हुसैन ने कहा कि परिवार में जलन और बदले की भावना से इस घटना को अंजाम दिया गया। मामले की जांच के लिए एक स्पेशल टीम बनाई गई है। आरोपी मां ने पूछताछ में बताया कि उसके पति की एक और पत्नी है। मारी गई लड़की उसी की बेटी थी। पति का उन दोनों से ज्यादा लगाव था, जो उसे बर्दाश्त नहीं था।

गौरतलब है कि जम्मू के कठुआ जिले में 10 जनवरी को आठ साल की बच्ची को अगवा किया गया था। कथिततौर पर उसे रासना गांव के एक मंदिर में बंधक बनाकर गैंगरेप किया गया। बाद में गला घोंटकर हत्या कर दी गई। फिर पत्थर से सिर कुचल दिया गया। 17 जनवरी को उसका शव मिला। इस मामले में आठों आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। इस पूरी घटना ने देश को झकझोर दिया था। आपको बता दें लगातार देश में रेप की घटनाएं बढ़ रही है।

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now