बरेली MLA की बेटी साक्षी मिश्रा की शादी में नया ट्विस्ट, पति करने वाला था दूसरी लड़की से शादी, देखें Video

0
1454

उत्तर प्रदेश: बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने अजितेश कुमार नाम के दलित युवक से शादी की थी। जिसके बाद इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। जिसमें साक्षी ने अपने विधायक पिता और भाई पर जान से मारवाने की साजिश का आरोप लगाया था। अब इस शादी में एक नया मोड़ भोपाल से आ गया है।

न्यूज 18 के अनुसार, साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार की भोपाल की एक लड़की से सगाई पहले हो चुकी है। जिसकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस पर अजितेश ने सफाई देते हुए कहा कि उनकी सगाई भोपाल की रहने वाली एक लड़की से सगाई हुई थी। शादी के लिए 9 दिसंबर की तारीख तय थी। शादी की सारी तैयारियां भी हो गई थी, लेकिन मेरी मां की मौत हो गई। इससे शादी टूट गई।

वहीं भोपाल की जिस लड़की से अजितेश की सगाई हुई थी उसके पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी की सगाई यूं तोड़ देना ठीक नहीं। लड़की के पिता का कहना है कि उन्होंने केवल सगाई में ही 7 लाख का खर्चा है। उसकी भरपाई कौन करेगा? समाज में सगाई टूटने से बदनामी भी काफी हो रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सगाई टूटने वाली लड़की के पिता का हाल यह है की उनकी पांच बेटियां और एक बेटा है। उन्होंने बताया कि रिटायरमेंट के बाद सगाई में इतना अधिक खर्च करना मेरे लिए मुश्किल था। फिर भी मैंने उधार लेकर सगाई में खर्च किया था।

साक्षी के पिता का दावा-
बता दें कि साक्षी के पिता राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने एक निजी समाचार चैनल से बातचीत में इस बात का दावा किया था कि अजितेश की पहले भी सगाई हो चुकी है। न्यूज चैनल पर राजेश मिश्रा ने अपनी बेटी साक्षी से 1 मिनट बात करते हुए कहा कि वह जहांं रहे खुश रहे इसके अलावा उन्हें कुछ नहीं चाहिए है।

साक्षी ने मां पर भी लगाई आरोप-
साक्षी ने बताया कि जयपुर में पढ़ाई के दौरान जब मम्मी मेरे पास रहने गई तो वह मुझे बहुत डराती थीं। अखबार में नेगेटिव खबरें दिखाती थीं कि कैसे किसी बागी लड़की को घर वाले मार देते हैं। वो मुझे हॉरर किलिंग का डर दिखाती थी।

मेरी बेटी सुंदर इसलिए जल्द हुई सगाई-
इस पूरे प्रकरण में सगाई टूटने वाली लड़की के पिता का कहना है कि लड़की सबसे छोटी है, लेकिन बहुत खूबसूरत है और पढ़ी-लिखी है। यही वजह है कि उसके पिता और परिवार वालों ने मेरी छोटी लड़की को ही पसंद किया था और जल्द सगाई करने की बात भी कही थी। आनन-फानन भोपाल के एक होटल में धूमधाम से सगाई कर दी गई।

वीडियो में देखें क्या कहा साक्षी और अजितेश ने-


ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now