Amazon Great Indian Festival Sale: 6000 का समान सिर्फ 99 रूपये में, जल्दी उठाए सेल का फायदा

0
395

अमेजन ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल स्पेशल (Amazon Great Indian Festival Sale) सेल की घोषणा की है। अमेजन की नई फेस्टिव सेल 13 अक्टूबर की रात से शुरू होकर 17 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल में स्मार्टफोन, लैपटॉप, कैमरा, टीवी और कई प्रोडक्ट्स पर आकर्षक ऑफर दिए जाएंगे।

अमेजन की वेबसाइट पर सेल का पेज बना दिया गया है, जहां सेल में मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में जानकारी दी गई है। यहां दी गई जानकारी के मुताबिक इस अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में फैशन कैटेगरी पर 90% तक का डिस्काउंट दिया जाएगा।

फैशन कैटेगरी में स्पार्क्स, पैंटालून जैसे ब्रांड मौजूद हैं। यहां होम और किचन एप्लायंस को 79 रुपये के शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। वहीं इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर 6000 से ज्यादा डील्स देने की बात कही गई है।

प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 12 अक्टूबर को 12 बजे से शुरू हो जाएगी और वह पहले अच्छी डील का फायदा पा सकेंगे। अमेजन ने कहा है कि सेल के दौरान वह फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट के साथ स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत की छूट देगी।

इसके अलावा आकर्षक एक्सचेंज, नो कॉस्ट ईएमआई की तरह और भी कई ऑफर्स ग्रहकों को मिलने की उम्मीद की जा रही है। बताया गया कि सेल में ऐपल, शियोमी, वनप्लस, सैमसंग, वीवो, ऑनर जैसे बड़े और पॉपुलर ब्रांड्स पर कई डील मिलेंगी।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now