पुलिस ने निकाली बाइक रैली, दिया जागरूकता का संदेश

0
285

संवाददाता भीलवाड़ा। गुरूवार को पुलिस थाना से पुलिस कार्मिकों व अधिकारियों ने शहरवासियों के सहयोग से कोविड 19 के विरूद्व जन आंदोलन के राजय व्यापी अभियान के तहत बाइक रैली निकाली। रैली को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। रैली शहर के प्रमुख से गुजरी और तख्तियों से शहर में जागरूकता का संदेश देते हुए प्रत्येक व्यक्ति से मास्क लगाना अनिवार्य करने का आव्हान किया।
थाना प्रभारी मनोज कुमार की अगुवाई में निकली बाइक रैली में शाहपुरा पुलिस थाने, पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कार्यालय के जवानों के साथ शहर के पत्रकार, स्वयंसेवी संगठनों के स्वयंसेवक भी शामिल हुए। सभी बाइक राईडर्स ने हेलमेट व मास्क पहनने के साथ ही हाथों में जागरूकता के नारों की तख्तियां लिए हुए थे। रैली पुलिस थाने से रवाना होकर भीलवाड़ा रोड़, बस स्टेंड, कुंड गेट, सदर बाजार, बालाजी की छतरी, बदरी का चौक, फुलियागेट, कलिजंरीगेट, उदयभान गेट सहित शहर के प्रमुख मार्गो से गुजरी।
इस मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमलसिंह ने कहा कि आज रैली निकाल कर शहर वासियों को जागरूकता का संदेश दिया है। राज्य सरकार की एडवाईजरी के अनुसार प्रत्येक व्यक्ति को मास्क लगाने के साथ सोशल डिस्टेसिंग का पालन करना जरूरी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद कोविड के विरूद्व जन आंदोलन को अब शाहपुरा में भी तेज किया गया है। लोगों को जागरूक करने के साथ साथ दिशा निर्देशों का पालन न करने वालों के खिलाफ पुलिस चालान भी बनायेगी। उन्होंने शहर वासियों से मास्क लगाने, सोशल डिस्टेसिंग की पालना करने व सेनेटाइजर का उपयोग करने का आव्हान करते हुए कहा कि नो मास्क नो एन्ट्री के सिद्वांत का पालना भी कराया जायेगा।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now