नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार पर छोटे भाई की पत्नी ने लगाया दहेज प्रताड़ना और भूण जांच का आरोप

0
396

उत्तर प्रदेश: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई की पत्नी ने अभिनेता और उनके परिवार पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है। पीड़िता ने नवाज के परिवार पर मानसिक शोषण के साथ भूण की जांच का आरोप लगाया है।

पुलिस के मुताबिक, मुजफ्फरनगर जिले में बुढ़ाना के रहने वाले फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई मेराजुद्दीन सिद्दीकी की शादी चार माहिने पहले दिल्ली के जाफराबाद में हुई थी। छोटे भाई की पत्नी ने एसपी देहात राकेश जौली को अपनी आपबीती सुनाई। पीड़िता ने कहा कि नवाज ने उनके पेट पर लात मारी साथ ही परिवार ने भूण की जांच की मांग भी की।

पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद से ससुराल पक्ष के लोग दान दहेज से संतुष्ट नहीं थे। अतिरिक्त दहेज के लिए लगातार उसका उत्पीड़न किया जा रहा है। दो दिन पूर्व सभी ने उससे मारपीट शुरू कर दी और जबरदस्ती घर से निकालने लगे। शोर शराबा होने पर मोहल्ले के लोगों ने पीड़िता के चाचा को फोन से घटना की जानकारी दी।

nawazuddin siddiqui family

मुजफ्फरनगर के पुलिस अधीक्षक (देहात) राकेश जौली के मुताबिक, बुढ़ाना पुलिस को तहरीर पर जांच सौंप दी गई है। आरोपों के आधार पर साक्ष्य जुटाने के निर्देश दिए हैं। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें इस खबर पर अभी तक नवाज या उनका परिवार सामने नहीं आया है। हाल ही में ही नवाज की फिल्म फ्रीकी अली रिलीज हुई जो कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल ना कर सकी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now