अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल इस दिन करेंगे शादी, जानें सुनील शेट्टी ने क्या दी जानकारी

अथिया और केएल राहुल की शादी के बारे में पूछा था। इसका जवाब देते हुए सुनील ने कहा, मुझे लगता है जैसे ही बच्चे तय करेंगे तभी शादी होगी। सुनील ने आगे कहा- अभी पापा चाहते हैं कि लड़की है तो शादी हो जाए,

0
538

मुम्बई: एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul And Athiya Shetty’s Wedding) अगले साल जनवरी में शादी करने वाले हैं इसकी पुष्ठि खुद BCCI ने की है। सूत्र के मुताबिक, केएल राहुल ने BCCI को बताया कि वे अगले साल अथिया से शादी करेंगे। कपल T-20 वर्ल्ड कप और न्यूजीलैंड टूर के बाद महाराष्ट्र में शादी करेगा।

यही बात अथिया के परिवार की तरफ से भी बताई गई है। इसके पहले रिपोर्ट्स में बताया गया था कि राहुल-अथिया की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले जहान में होगी। बता दें, कपल 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

ये भी जरुर पढ़ें: Poco M5 भारत में हुआ लॉन्च, यहां जानें फोन की कीमत और फीचर्स

शादी के कुछ फंक्शन कपल के घर में होंगे
अथिया और राहुल मुंबई के बांद्रा स्थित पाली हिल में संधु पैलेस नाम की बिल्डिंग में सी-फेसिंग 4BHK अपार्टमेंट में साथ रह रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ दिनों पहले इसी घर में वेडिंग ऑर्गनाइजर्स भी रेकी के लिए गए थे। कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि कंपनी ने तैयारी शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के कुछ फंक्शन इस घर में होगें। हालांकि अभी तक शादी की तारीख तय नहीं हुई है।

ये भी जरुर पढ़ें: PS-I Trailer Out: ऐश्वर्या राय की एक्टिंग के आगे भूल जाएंगे बाहुबली को, देखें ये शानदार ट्रेलर

सुनील शेट्टी ने कहा-बच्चों को खुद तय करना है 
सुनील से रिपोर्टर ने अथिया और केएल राहुल की शादी के बारे में पूछा था। इसका जवाब देते हुए सुनील ने कहा, मुझे लगता है जैसे ही बच्चे तय करेंगे तभी शादी होगी। सुनील ने आगे कहा- अभी पापा चाहते हैं कि लड़की है तो शादी हो जाए, लेकिन एक बार राहुल को ब्रेक मिल जाए। बच्चों को डिसाइड करने दीजिए, क्योंकि आप कैलेंडर देखोगे तो डर जाओगे। एक-दो दिन का गैप है और इतने छोटे गैप में शादी बिल्कुल भी पॉसिबल नहीं है।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now