अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का पति ड्रग्स माफिया विकी गोस्वामी गिरफ्तार

0
551

मुम्बई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी के पति विकी गोस्वामी को अमेरिका की ड्रग एन्फोर्समेंट एडमिनिस्ट्रेशन ने गिरफ्तार कर लिया है। इंडिया टुडे के अनुसार विकी को रविवार को केन्या से गिरफ्तार किया गया। विकी के साथ ही ड्रग माफिया गुलाम हुसैन के बेटे इब्राहिम, बख्ताश आक्शा की भी गिरफ्तारी हुई। इनके साथ एक पाकिस्तानी मूल का शख्स भी पकड़ में आया है। ये सभी ड्रग्स तस्करी मामले में वांटेड थे। अब इन्हें अमेरिका ले जाया गया है।

खबर के अनुसार गोस्वामी और कुलकर्णी दोनों ही ड्रग्स बरामदगी मामले में भी वांटेड हैं। थाणे पुलिस गोस्वामी को भारत लाने की कोशिशें कर रही है। ताकि उनके केस को मजबूती मिल सके। थाणे के पुलिस कमिश्नर ने बताया, हम भारतीय अधिकारियों से बात करेंगें कि वह अमेरिका में अपने समकक्ष से संपर्क में रहें और गोस्वामी को भारत लाने में मदद कर सकें। अभी तक इस मामले में डीईए और थाणे पुलिस के बीच की बातचीत और इंफॉर्मेशन का लेन देन अच्छा रहा है।

mamta-kulkerni-aamir759

बता दें कि विकी गोस्वामी गुजरात के एक पुलिस अफसर का बेटा है। विकी ने 80 के दशक में जुर्म की दुनिया में कदम रखा। करीब दो दशकों में वह अपना नेटवर्क दुबई से लेकर अफ्रीका तक फैला चुका है। भारत में विकी का नाम उस केस से जुड़ा है जिसमें सोलापुर फार्मा युनिट से बड़ी मात्रा में मेथामफेटामाइन बरामद हुआ था।

thequint2016-04659f36a5-7075-4423-b8e3-ac146dd4e2cdScreen Shot 2016-04-28 at 5.58.03 pm

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now