IIT-BHU में गन पॉइंट पर छात्रा के कपड़े उतरवाए, न्यूड VIDEO बनाया, जानें क्या है मामला?

गन पॉइंट पर हमें अलग कर दिया। मेरा मुंह दबाकर मुझे एक कोने में ले गए। वहां पहले मुझे किस किया, उसके बाद गन पॉइंट पर मेरे कपड़े उतारवाए। मेरा वीडियो बनाया और फोटो खींची।

0
222

IIT-BHU में बुधवार देर रात एक छात्रा से छेड़छाड़ हुई। गन पॉइंट पर लड़की और लड़के को अलग किया। फिर जबरन किस करने के बाद उसके कपड़े उतरवाए। उसका वीडियो बनाने लगे। घटना के विरोध में स्टूडेंट्स सड़क पर उतर आए। स्टूडेंट्स ने विरोध करते हुए पूरा कैंपस बंद करा दिया। क्लास और लैब में रिसर्च का काम भी बंद कर दिया गया। पूरे कैंपस की इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। वहीं, इस मामले में लंका थाने में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।

प्रोटेस्ट कर रहे छात्र डायरेक्टर ऑफिस के सामने धरने पर बैठ गए हैं। उनका कहना है कि जब तक आरोपियों को अरेस्ट नहीं किया जाता, तब तक हम नहीं हटेंगे। इस दौरान पुलिस अधिकारियों के साथ तीखी बहस हुई। स्टूडेंट्स डायरेक्टर को बुलाने की मांग पर अड़े हैं। वहीं भेलूपुर एसीपी ने पूरे काशी जोन से फोर्स बुलाने का आदेश दे दिया है। बता दें, डायरेक्टर का अभी तक इस मामले में कोई बयान नहीं आया है।

ये भी पढ़ें: गले लगने पर बुजुर्गों ने की कपल की पिटाई, अब युवाओं ने दी ऐसी खुली चेतावनी

पीड़ित लड़की से सुनाई आपबीती

छात्रा ने बताया, “मैं बुधवार रात 1:30 बजे अपने हॉस्टल से किसी जरूरी काम के लिए बाहर निकली। कैंपस के गांधी स्मृति चौराहे के पास मुझे मेरा दोस्त मिला। हम दोनों साथ में जा रहे थे कि रास्ते में कर्मन बाबा मंदिर से करीब 300 मीटर दूर पीछे से एक बुलेट आई। उस पर 3 लड़के सवार थे। उन लोगों ने बाइक खड़ी करके मुझे और मेरे दोस्त को रोक लिया।

ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ के साथ ऑनलाइन शॉपिंग में हुआ फ्रॉड…OTP स्कैम से बचने की दी जानकारी

इसके बाद गन पॉइंट पर हमें अलग कर दिया। मेरा मुंह दबाकर मुझे एक कोने में ले गए। वहां पहले मुझे किस किया, उसके बाद गन पॉइंट पर मेरे कपड़े उतारवाए। मेरा वीडियो बनाया और फोटो खींची। मैं जब बचाव के लिए चिल्लाई तो मुझे मारने की धमकी दी। करीब 10-15 मिनट तक मुझे अपने कब्जे में रखा और फिर छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें: Koffee with karan : सनी देओल ने ‘गदर 2’ केे लिए अक्षय कुमार को फोन करके की थी रिक्वेस्ट…जानें क्या था जवाब

मैं अपने हॉस्टल की ओर भागी तो पीछे से बाइक की आवाज आने लगी। डर के मारे एक प्रोफेसर के आवास में घुस गई। वहां पर 20 मिनट तक रूकी और प्रोफेसर को आवाज दी। प्रोफेसर ने मुझे गेट तक छोड़ा। उसके बाद पार्लियामेंट सिक्योरिटी कमेटी के राहुल राठौर मुझे IIT-BHU पेट्रोलिंग गार्ड के पास लेकर पहुंचे। जहां से मैं अपने हॉस्टल तक सुरक्षित आ पाई। तीनों आरोपियों में से एक मोटा, दूसरा पतला और तीसरा मीडियम हाइट का था।”

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैंऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now