तस्वीरें: संदिग्ध ISIS आतंकी और ATS ने मार गिराया , MP ट्रेन ब्लास्ट से जुड़े हैं तार

0
223
लखनऊ: मध्यप्रदेश में हुए ट्रेन धमाके के मामले में आईएसआईएस का हाथ होने की आंशका सामने आई है। मामले में मध्यप्रदेश एटीएस की सूचना पर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में यूपी एटीएस ने एक संदिग्ध आईएसआईएस के आतंकी का पता लगाया है। इसका नाम सैफुल बताया जा रहा है।
Lucknow-Encounter-spot2
ठाकुरगंज इलाके में मंगलवार को यूपी एटीएस की टीम और इस संदिग्ध आतंकवादी के बीच इनकाउंटर जारी है.
terrorist-1_1488889792
लखनऊ में संदिग्ध आईएसआईएस आतंकी और एटीएस के बीच मुठभेड़ जारी, एमपी ट्रेन ब्लास्ट से जुड़े हैं तार राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में मंगलवार को यूपी एटीएस की टीम और संदिग्ध आतंकवादी के बीच इनकाउंटर जारी है।
terrorist-10_1488890864
ताजा जानकारी के अनुसार दोनों तरफ से फायरिंग इस समय रुक गई है। एटीएस ने उस मकान को घेर लिया है. यहां बताया जा रहा है कि संदिग्ध आतंकी ने खुद को एक कमरे में कैद कर लिया है। वह लगातार जेहाद चिल्ला रहा है। अफसर कोशिश में हैं कि वह खुद अपने आप को नुकसान न पहुंचा लें।
terrorist-12_1488890866
जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश ब्लास्ट के बाद पिपरिया इलाके में दो संदिग्ध पकड़े गए। इनके बयान के आधार पर ही लखनऊ में एटीएस और आतंकियों में मुठभेड़ हो रही है। पिपरिया में दो संदिग्धों के पकड़े जाने और दो के भागने का एक्सक्लूसिव सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।
terrorist-3_1488889793
यूपी एटीएस ने शुरूआती जांच में संदिग्ध आतंकी की सही लोकेशन का पता लगाया, उसके बाद आॅपरेशन शुरू किया है.।मामले में यूपी एटीएस आॅपरेशन में पूरी तरह एहतियात बरते हुए कोशिश कर रही है कि संदिग्ध आतंकी जिंदा पकड़ लिया जाए।
terrorist-9_1488890863
सूचना के मुताबिक हरदोई रोड के पास हाजी कॉलोनी ये मुठभेड़ जारी है. बताया जा रहा है कि संदिग्ध आतंकी की तरफ से भी फायरिंग की जा रही है।
terrorist-5_1488889796

इस पूरे आॅपरेशन की अगुवाई एडीजी कानून व्यवस्था दलजीत चौधरी कर रहे हैं. डीजीपी जावीद अहमद पूरे आॅपरेशन पर नजर रखे हुए हैं. एटीएस कमांडो को मैनेज एटीएस के आईजी असीम अरुण कर रहे हैं. मौके पर एटीएस सहित उत्तर प्रदेश पुलिस के आला अधिकारी मौजूद हैं.

terrorist_1488889791

मामले में एडीजी कानून व्यवस्था दलजीत चौधरी ने आॅपरेशन की पुष्टि की है. उन्होंने आॅपरेशन जल्द ही समाप्त होने की उम्मीद जताते हुए कहा कि जल्द ही संदिग्ध आतंकी को वह गिरफ्तार कर लेंगे परन्तु गिरफ्तार नहीं कर पाए और उसको ATS ने मार गिराया.

आप ये लिंक क्लिक कर के अन्य खबर भी पढ़ सकते है ।
 – Photo: भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन में धमाका, जान बचाने के लिए ट्रेन से कूदे लोग 
 – Video: 6 साल के बच्चे की हत्या कर मांस खाने का प्रयास, आरोपी जेल में 
 – Photo: गलत एंगल से ली गई तस्वीरों पर भड़की सोनम कपूर, कहा ‘मुझे अपने शरीर पर फख्र है’ 
 – बिना ब्याह के दो बच्चो के पापा बने करण जौहर, नाम रखा यश और रूही 
 – IND vs AUS: भारत ने लिया हार का बदला, आउट दिए जाने पर बेर्इमानी करते पकड़े गए स्‍टीव स्मिथ
– अखिलेश-राहुल के रोड शो के दौरान बिजली गुल, पीएम का तंज- सच्चाई से CM का सामना

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी कर सकते हैं)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now