PAK पूर्व क्रिकेटर इंजमाम ने हरभजन सिंह के धर्म परिवर्तन पर दिया बयान…भज्जी ने कहा,कौन सा नशा..VIDEO

इंजमाम उल हक ने भारत के दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह और वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान और महानतम बल्लेबाज ब्रायन लारा को लेकर विवादित बयान दे डाला है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

0
355

Inzamam Ul Haq vs Harbhajan Singh : आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (world cup 2023) में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तानी प्रशंसक के साथ साथ पूर्व क्रिकेटर्स अपना गुस्सा साफ जाहिर ककर रहे हैं। पहले अब्दुल रज्जाक ने भारत की पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या पर भद्दी टिप्पणी की, और अब हाल ही में ताजा मामला पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक से जुड़ा वायरल हो रहा है।

इंजमाम उल हक ने भारत के दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह और वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान और महानतम बल्लेबाज ब्रायन लारा को लेकर विवादित बयान दे डाला है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, पाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने अपने ताजा बयान में कहा कि टीम इंडिया के क्रिकेटर हरभजन सिंह मौलाना तारिक जमील से काफी प्रभावित थे। उन्होंने दावा किया है कि हरभजन सिंह अपना धर्म परिवर्तन करवाना चाहते थे। यह वीडियो सामने आने के बाद भज्जी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इंजमाम को जमकर लताड़ा है।

ये भी पढ़े The railway man : अपनी पहली वेब सीरीज पर, पिता को लेकर बाबिल खान का बड़ा बयान! कहा पिता कि छाया…

मौलाना से मिलने आते थे भारतीय खिलाड़ी 
पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने अपने बयान में कहा कि, मौलाना तारिक जमील रोज हमसे मिलने आते थे। हमारे नमाज पढ़ने के लिए एक कमरा रहता था। जहां हमारे अलावा भारतीय क्रिकेटर्स  इरफान पठान, जहीर खान और मोहम्मद कैफ नमाज पढ़ते थे। लेकिन इनके साथ और दो तीन भारतीय खिलाड़ी आते थे। हालांकि वे नमाज नहीं पढ़ते थे लेकिन मौलाना की बातें बेहद पसंद करते थे।
इंजमाम ने हरभजन सिंह का नाम लेते हुए कहा कि, उन्होंने एक बार मुझसे कहा था कि मौलाना जो भी कहते हैं, सही कहते हैं। मेरा भी मन करता है कि उनकी बात मान लूं।  हरभजन ने कहा कि मैं आपको देखता हूं और फिर रुक जाता हूं। आपकी जिंदगी ऐसी नहीं है।
ये भी पढ़े IND VS NZ के सेमीफाइनल मे बॉलीवुड सितारों का लगा जमावाड़ा, देखें तस्वीरें
भड़के भज्जी ने लगाई फटकार
वीडियो वायरल होने के बाद हरभजन सिंह ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। हरभजन ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि ये कौन सा नशा पी कर बात कर रहा है? मैं भारतीय और एक सिख होने पर गर्व महसूस करता हूं। ये बकवास लोग कुछ भी बोलते हैं।

लारा को लेकर किया दावा 
इंजमाम हक यही नहीं रुके। उन्होंने अपने एक और बयान में वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान लारा का जिक्र करते हुए कहा कि, एक मैच के बाद मोहम्मद यूसूफ ने ब्रायन लारा को खाने पर दावत पर बुलाया। जब वह खाने पर आए तो युसूफ ने उन्हें अल्लाह की बातें बताई, जिसे सुनने के बाद लारा ने कहा कि जिंदगी ऐसे ही गुजारनी चाहिए जैसे मुसलमान जीते हैं। बता दें कि मोहम्मद यूसुफ पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हैं। ये इंजमाम की कप्तानी में खेला करते थे। इन्होनें 2005 में ईसाई से इस्लाम धर्म अपना लिया था।

ये भी पढ़े अभिनेता नाना पाटेकर ने फैंस पर जड़ा थप्पड़, नेटीजंस ने किया ट्रोल…उठी F.I.R की मांग…VIDEO
हमारे साथ व्हाट्सऐप पर जुड़ने के लिए क्लिक करें (We’re now on WhatsApp, Click to join)
ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैंऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।