मणिकर्णिका की शूटिंग में कंगना हुईं घायल, माथे पर आए 15 टांके

कंगना ने इस सीन के लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल करने से मना कर दिया था। उन्होंने इस सीन को खुद शूट करने पर जोर दिया।

0
569

हैदराबाद: कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग के दौरान बुरी तरह से जख्मी हो गई हैं। फिल्म के एक क्रू मेम्बर ने बताया, “कंगना को फौरन करीब के अपोलो हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया। उनके माथे पर लगभग 15 टांके लगाये गए हैं।

कंगना के साथ ये हादसा हैदराबाद के रामोजी फिल्मसिटी में अपने को-एक्टर निहार पांड्या के साथ एक फाइट सीन शूट करते हुए हुआ। इसके बाद कंगना के सिर से काफी खून बहने लगा जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

फिलहाल डॉक्टर का कहना है कि वार कंगना की हड्डियों के बहुत ही करीब था इसलिए वो बाल बाल बची हैं। फिल्म के प्रोडयूसर कमल ने बताया कि उन्होंने उस सीन के लिए काफी प्रैक्टिस भी की थी। कंगना ने इस सीन के लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल करने से मना कर दिया था। उन्होंने इस सीन को खुद शूट करने पर जोर दिया।

कमाल ने कहा, “सीन के मुताबिक जब निहार कंगना पर हमला करेंगे तब उन्हें झुकना था पर उनकी टाइमिंग गलत हो गई और तलवार सीधे जाकर कंगना के माथे पर लगी। उनकी आईब्रो के पास गहरी चोट आई है।

ये भी पढ़ें: बारिश के मौसम में सुनिए गीता दत्त के ये 5 बेहतरीन गाने

ये भी पढ़ें: देखें ‘बरेली की बर्फी’ में राजकुमार-आयुष्मान का मजेदार कॉमेडी डोज

ये भी पढ़ें: Haseena Trailer: मुम्बई में ‘भाई’ तो बहुत हुए, लेकिन ‘आपा’ सिर्फ एक…

अस्पताल तक जाने में आधे घंटे का समय लग गया पर कंगना ने दर्द को सहन किया। इस हादसे के बाद निहार बहुत दुखी हुए और कंगना से माफी भी मांगी, इसपर कंगना ने उन्हें सांत्वना दी।” डॉक्टरों का कहना है कि ये वार कंगना के माथे पर निशान ज़रूर छोड़ देगा।

सोर्स ने बताया कि, कंगना ने सेट पर सबसे कहा है कि वो एक रानी का किरदार निभा रहीं हैं और इसलिए वो इस निशान को शान से फिल्म में दिखाएंगी। कंगना को अगले हफ्ते अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। इस समय वो एक जानी मानी प्लास्टिक सर्जन की देखरेख में हैं। एक बार फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाए फिर शायद उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी करवानी पड़ सकती है।

नीचे दिए लिंक पर किल्क कीजिए और पढ़ें अन्य खबरें

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी कर सकते हैं)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now