स्कूल के बॉथरूम में छात्रा ने दिया बच्ची को जन्म, ऑटो वाला करता था रेप

0
1982

नई दिल्ली: दिल्ली के मलिकपुर इलाके के एक सरकारी स्कूल में 10वीं की छात्रा ने बच्ची को जन्म दिया। होश में आने के बाद बच्ची ने बताया कि उसका रेप हुआ है और आरोपी उसका पड़ोस में रहने वाला 51 साल का ऑटो चालक है। उसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि वह किशोरी का 4-5 बार यौन शोषण कर चुका था। किशोरी को अपने चंगुल में रखने के लिए रुपयों का लालच देता था। लड़की को शुरू में अपने प्रेग्नेंट होने का पता नहीं चला। जब पेट फूलने लगा तो आरोपी ने उसे बच्चा गिराने की दवा खिला दी, जिसके असर से उसे स्कूल में प्री-मेच्योर डिलीवरी (26 सप्ताह) हो गई।

पुलिस के अनुसार, सबसे हैरानी की बात यह कि बच्ची के परिजनों को भी उसके प्रग्नेंट होने का अंदाजा नहीं लगा उन्हें लग रहा था कि किसी बीमारी या गैस की वजह से किशोरी का पेट फूल रहा है। स्कूल से उसकी डिलीवरी की खबर मिली तो वह भी दंग रह गए। नाबालिग मां और नवजात शिशु एक सरकारी अस्पताल में भर्ती हैं।

फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी मिलिंद डुंबरे ने घटनाक्रम की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि पुलिस को अस्पताल से मामले की सूचना मिली थी। अस्पताल में होश आने के बाद किशोरी ने जो बताया, उससे आरोपी ऑटो वाले की करतूत का खुलासा हुआ।

कभी 500 तो कभी 800 रुपये देता था: 

आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई गई। किशोरी की स्कूल में डिलीवरी और पुलिस कार्रवाई की भनक लगते ही आरोपी फरार हो गया। उसे पुलिस ने शुक्रवार को अरेस्ट कर लिया। उसकी पहचान 51 साल के अब्दुल गफ्फार के तौर पर हुई। उसकी फैमिली बिहार में है। वह यहां किराए पर अकेला रहता है। किशोरी ने बताया कि कभी- कभी पैसों का लालच भी देता था।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now