ये मकान मालिक, किराया नहीं, सेक्स के बदले देता है लड़कियों को अपना घर

0
2807

इंटरनेशनल डेस्क: दक्षिणी-पूर्व लंदन में कई ऐसे मकान मालिक हैं जो लड़कियों को मुफ्त में अपना कमरा या फ्लैट ऑफर करते हैं। शायद ये ऑफर सुनकर आपका भी मन किया होगा कि काश आपका भी मकान मालिक ऐसा हो। खैर छोड़िए मुद्दे की बात पर आते है। दरअसल, फ्री के मकान के बदले वे लड़कियों से सेक्शुअल एक्टिविटी की डिमांड करते है।

dailymail.co.uk की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हालांकि, हमेशा ये महज च्वाइस का मामला नहीं होता। बल्कि महिलाएं मानसिक और शारीरिक शोषण के जाल में भी फंस जाती हैं। मकान मालिक सीधे तौर पर सेक्स फॉर रेंट का विज्ञापन नहीं देते, बल्कि वे अप्रत्यक्ष रूप से रेंट देने की बात करते हैं और सेक्सी गर्ल्स की तलाश करते हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, Craigslist नाम की वेबसाइट पर हर रोज करीब 100 ऐसी लिस्टिंग मकान मालिक डालते हैं।मीडिया से बातचीत में कुछ मकान मालिक ने ऐसे संबंधों को फ्रेंड विद बेनिफिट बताया था। एक मकान मालिक ने कहा कि कोई भी जबरन ऐसा नहीं करता। लोग अपनी इच्छा से ऐसा करते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, 40 से 50 साल तक के मकान मालिक ऐसे डील करने में शामिल होते हैं।

google

खास बात ये है कि ये सिर्फ दक्षिणी-पूर्व लंदन तक सीमित नहीं है, बल्कि कई अन्य शहरों में भी मजबूरों लड़कियों को इस तरह से इस्तेमाल किया जाता है।

ये भी पढ़ें:

नीचे दिए लिंक पर किल्क कीजिए और पढ़ें अन्य खबरें

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी कर सकते हैं)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now