6 भारतीयों ने गाया फीफा अंडर-17 विश्वकप का अधिकारिक गाना, देखिए VIDEO

0
848

नई दिल्ली: 28 अक्टूबर से शुरू हो रहे फीफा अंडर-17 विश्व कप फुटबाल टूर्नामेंट का ऑफिशयल सॉग्स लॉन्च कर दिया है। इस गाने के लिरिक्स कर के दिखला दे गोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक प्रीतम ने तैयार किया है। इसके अलावा इस गाने को सुनिधि चौहान, नीति मोहन, बाबुल सुप्रियो, शान पापोन, मीका ने अपनी आवाज से सजाया है।

इस गाने में आपको भारत का कल्चर देखने को मिलेगा, इसके साथ ही फीफा के कुछ पुराने मैच को शामिल किया है। इसके साथ ही बॉलीवुड तड़का और अभिनेता अभिषेक बच्चन इसमें रैंप करते नजर आएंगे।

इस गीत के जरिए दिखाया गया है कि किस प्रकार भारत अंडर-17 विश्व कप के आयोजन का इंतजार कर रहा है। इसमें बाइचुंग भूटिया, महिला फुटबाल खिलाड़ी बाला देवी,  चिन तेंदुलकर को भी देखा जा रहा है।

एआईएफएफ अध्यक्ष और एलओसी चेयरमैन प्रफुल्ल पटेल ने कहा, ‘हम अपनी क्षमता के अनुरूप भारत में इसे बड़ा खेल टूर्नमेंट बनाने के लिए सबकुछ कर रहे हैं और मुझे पूरा भरोसा है कि अधिकारिक गीत भारत में पहले फीफा टूर्नामेंट के लिए मददगार होगा’

फीफा अंडर 17 विश्वकप में 24 देश हिस्सा ले रहे हैं। ब्राजील, जर्मनी फ्रांस जैसी टीम के साथ साथ भारत और इराक जैसी टीमें भी इसका हैं।

अपनी रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए Panchdoot के Homepage पर विजिट करें।

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now