बीकानेर में एक महिला के साथ 23 लोगों ने किया गैंगरेप!

0
857

राजस्थान: बीकानेर में दिल्ली की महिला से गैंगरेप करने की बात सामने आई है। पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। चौंकाने वाली बात ये है कि महिला ने अपने बयान में बताया कि 23 लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़िता मंगलवार को डीसीपी सवाई सिंह गोदारा से मिली और 23 लोगों पर अपहरण कर बलात्कार का आरोप लगाया। वहीं जय नारायण वियास कॉलोनी पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई और धड़पकड़ के लिए खोजबीन शुरू की।

हालांकि बाद में महिला ने बयान बदलते हुए कहा कि उसके साथ आठ लोगों ने बलात्कार किया। वहीं गोदारा ने टीओआई को फोन पर बताया कि अधिकतर आरोपी स्थानीय हैं। छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिनकी पहचान सुभाष, राजू राम, भानवर लाल, मनोज कुमार, जुगल और मदन के रूप में हुई है। सभी की उम्र 20 वर्ष से अधिक है।

गौरतलब है कि पीड़िता 25 सितंबर को बीकानेर के रिडमलसर में रहने आई थी। आरोप है कि पीड़िता घर वापस लौटने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थी तभी एसयूवी सवार दो युवकों ने उसे लिफ्ट देने के लिए कहा। जिसके बाद आरोपियों ने बलात्कार किया। आरोपी यहीं नहीं रुके उन्होंने फोन कर अन्य दोस्तों को भी बुलाया। उन्होंने भी बलात्कार किया।

अभी हाल ही में राजस्थान के बूंदी के लक्ष्मीपुरा गांव में 16 साल की एक लड़की के साथ उसके स्कूल के एक शिक्षक ने कथित तौर पर पांच महीने तक बलात्कार किया। मामले में तालेरा के थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह बताया था कि शिक्षक रमेश कुमार नायक ने करीब पांच महीने पहले 11वीं कक्षा की छात्रा को धमकाया था कि वह उसकी तस्वीरें इंटरनेट पर डाल देगा। इसी बात का डर पैदा करके शिक्षक लड़की से कथित रूप से पास के एक जंगल में पांच से छह बार बलात्कार करता रहा। राजस्थान में आए दिन बलात्कार के मामले बढ़ते जा रहे हैं।

अपनी रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए Panchdoot के Homepage पर विजिट करें।

ये भी पढ़ें:

  • रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now