BiggBoss हाउस में पहली बार हुई हल्दी सेरेमनी, देखिए ये शानदार तस्वीरें

0
224

मुंबई: ‘बिग बॉस-11’ में कंटेस्टेंट लव त्यागी के कैप्टन बनने के बाद शो में उनकी ढिंचैक पूजा से लिंकअप की खबरें तेज हो गई हैं। एपिसोड में घरवाले दोनों का रिश्ता पक्का होने की बात कहकर इस न्यू सो-कॉल्ड कपल की टांग खींचते नजर आए।

यही नहीं प्रियंक शर्मा, सब्यसाची सतपती, अर्शी खान, हितेन तेजवानी ने घर में पूजा और लव की हल्दी सेरेमनी भी रखी। जिसमें सभी घरवाले मजाक में दोनों को हल्दी लगाकर रिश्ता पक्का कराते नजर आए। बिग-बॉस के घर में ऐसा पहली बार हुआ है जब हल्दी की रस्म की गई हो।

bigg-boss-hina-love2_1509

विकास-हिना की तू-तू मैं-मैं-

‘बिग बॉस’ में सुबह-सुबह विकास कंटेस्टेंट हिना खान को परेशान करते नजर आए। हिना अलार्म के बाद फिर से सो गई थीं ऐसे में उन्होंने बिग बॉस के कहकर उन्हें नींद से जगा दिया। वहीं विकास शो में ये कहते नजर आए कि हिना एक चालाक लोमड़ी हैं और उनसे घर में सभी लोग डरते हैं।
bigg-boss-hina-love-2_150
ऐसे में हिना, विकास को मास्टरमाइंड कहती नजर आईं। जिससे दोनों के बीच नोंक-छोंक देखने को मिली। हिना ने विकास को कहा तुमने मुझे लोमड़ी कहा है सलमान तुमसे इसका जवाब जरूर पूछेंगे, इसके बाद हिना ने विकास को बच्चा कहा।
bigg-boss-hina-love-4_150
कंटेस्टेंट के बीच हुआ लग्जरी टास्क
– शो में कंटेस्टेंट के बीच व्यापारी बनकर तकिया बनाने और बेचने की टास्क रखा गया।
– ऐसे में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की दो टीम बनाई गईं। बाकी कंटेस्टेंट्स ने तकिया बनाकर इन व्यापारियों से पैसे कमाने का काम किया।
– इसी बीच शिल्पा ने विकास की तिजोरी से पैसे चुरा लिए। वहीं बाकी कंटेस्टेंट भी कैसे ने कैसे पैसे की जुगाड़ करते नजर आए।
bigg-boss-hina-love-1_150
– शो के इस टास्क में कई दोस्त एक दूसरे को धोखा देते नजर आए तो कई प्लानिंग। आज रात के टेलीकास्ट में पता चलेगा कौन इस लग्जरी बजट का दावेदार है और कौन घर का अगला कैप्टन बनने के लायक है।
खबरें पढ़ने के लिए Panchdoot के Homepage पर विजिट करें।
ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now