ग्रेटर नोएडा: बीच सड़क पर BJP नेता को गोलियों से भूना, देखें तस्वीर

0
322

नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा में बाइक सवार बदमाशों ने खुलेआम बीजेपी नेता सहित 2 लोगों को गोलीमार कर हत्या कर दी। इस वारदात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बीजेपी के राज में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद है। हमले में बीजेपी नेता और उनके ड्राइवर की मौत हो गई है। वहीं सुरक्षाकर्मी घायल हो गया है, जिसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल रेफर किया गया है।

बेखौफ बदमाशों ने ट्रिपल मर्डर की इस वारदात को दिन दहाड़े ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना इलाके में अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक स्थानीय बीजेपी नेता शिवकुमार अपने दो निजी सुरक्षाकर्मियों के साथ कहीं जा रहे थे। तभी बाइक सवार बदमाशों ने उनकी फार्च्यूनर कार पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इससे पहले कि वे संभल पाते गोली उन तीनों को जा लगी। मौके पर ही शिवकुमार और उनके दोनों सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई।

bjp-shiv-kumar-shot-ani_650x400_51510836749

इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने इलाके को घेराबंदी कर बदमाशों को तलाश करने की कोशिश भी की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया। घटना के बाद मौका-ए-वारदात पर इलाके के लोगों को हुजूम जमा हो गया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव कब्जे में ले लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार, तीनों बदमाश UP 32 HQ 3004 नंबर की बाइक पर सवार थे। इसके अलावा पुलिस ने किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी है।

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now