उपवास से पहले कांग्रेस नेताओं ने चखा छोले-भटूरों का स्वाद, वायरल हुई ये तस्वीर

0
463

नई दिल्ली: देशभर में दलितों पर हुए कथित अत्याचारों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी आज पूरे देश में उपवास रख रही है। जिसकी शुरूआत कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजघाट से की। यहां उनके साथ कई कार्यकर्ता भी उपवास पर बैठे हैं। वहीं राहुल के उपवास पर बैठने के बाद से ही सोशल मीडिया पर कई पोस्ट बड़ी तेजी के साथ वायरल होने लगी।

दरअसल, इन पोस्ट में  कांग्रेस नेता अजय माकन, हारुन युसुफ, अरविंदर सिंह लवली छोले-भटूरे खाते दिख रहे हैं। इसके बाद क्या? बीजेपी ने इस मौके को अच्छे से भुनाने के लिए कांग्रेस की सोशल मीडिया पर आलोचना शुरू कर दी है। आपको बता दें, ये तस्वीर हरीश खुराना दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता मदन लाल खुराना के बेटे ने पोस्ट की है।

हरीश खुराना ने ट्वीट कर लिखा कि कांग्रेस के नेताओं ने लोगों को राजघाट पर अनशन के लिए बुलाया है। खुद एक रेस्तरां में बैठकर छोले भटूरे के मजे ले रहे हैं। सही बेवकूफ बनाते हैं। वहीं बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कहा उपवास या उपहास..तीन घंटे भी बिना खाए पीए नहीं रहे।। हालांकि अभी तक ये पता नहीं चला है कि ये तस्वीर आज की है या पुरानी जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now