जाह्नवी ने पहली बार बताया, कैसे गुजारी थी मां श्रीदेवी के साथ वो आखिरी रात

0
578

मुम्बई: श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर जल्द धड़क फिल्म से अपना फिल्मी कर‍ियर शुरू करने वाली हैं। फिल्म से पहले जाह्नवी कई बार कैमरे में कैद हो चुकी है। उनका पिछले दिनों सोनम कपूर के वेडिंग में खूब तस्वीरों के साथ वीडियो भी वायरल हुए। इस बीच उनका वो वीडियो भी काफी वायरल हुआ जिसमें वह पहली बार अपनी मां श्रीदेवी के बारें में बोलती नजर आयी।

अब जाह्नवी फिर से चर्चा में आ गई है। कपूर्स सिस्टर्स के इंस्ट्राग्राम पर केवल जाह्नवी कपूर ही छाई हुई है। दरअसल जाह्नवी का फैशन मैग्जीन वोग में पहला इंटरव्यू छपा है। इसी के साथ वह ग्लैमरस अंदाज में मैग्जीन के कवर पेज पर भी छाई हुई है।

Vogue मैग्जीन शूट के दौरान दिए गए इंटरव्यू में जाह्नवी ने पहली बार श्रीदेवी के बारे में बातचीत की। उन्होंने बताया कि मां का चले जाना कभी नहीं भर पाने वाली जीवन की कमी है। जाह्नवी ने उस दिन के बारे में भी बताया जब उनकी मां श्रीदेवी दुबई जाने से पहले आख‍िरी बार उनके साथ थीं।

janvi4

मां ने उस रात नहीं सुलाया-
जाह्नवी ने इंटरव्यू में बताया कि दुबई निकलने से पहले मैं मां के साथ समय नहीं बिता सकी थी। पूरा दिन शूट के बाद घर पर उनसे देर शाम मुलाकात हुई थी। मुझे हमेशा मां ही रात में सुलाया करती थी, उस दिन भी रात मैंने उनसे सुलाने को कहा था लेकिन मां शादी में जाने की तैयार‍ियों में काफी व्यस्त थीं। मैं अपने कमरे में जाकर सो गई, मुझे याद है देर रात वो मेरे कमरे में मुझे सुलाने आईं थीं, नींद में भी मैं उनके हाथों को अपने माथे पर महसूस कर रही थी।

मां और मुझे शॉपिंग बहुत पसंद थी-
जाह्नवी ने मां के साथ र‍िश्ते के बारे में बात करते हुए बताया कि मुझे कई बार मां अपने हाथों से खाना भी ख‍िलाती थीं। जब कभी मैं मां और खुशी के साथ शॉप‍िंग पर जाती तो पापा यही कहते थे कि आज तीन वुमेन एक मिशन पर हैं। हम तीनों को शॉपिंग्स का काफी क्रेज है। दुबई जाने के दौरान मैंने मां को लंबी लिस्ट भी दी थी।

janvi

मां की जगह अब खुशी है-
मां के जाने के बाद खुशी मेरा पूरा ख्याल रखती हैं। वो छोटी बहन होने के बावजूद मेरी चीजों का ध्यान रखती है। अब वो मुझे कई बार सुलाती है और खिलाती भी है। यानी मां की कमी खुशी पूरी करती है।

मां नहीं चाहती थी मैं फिल्मों में आऊं-
जाह्नवी ने बताया कि मां कभी नहीं चाहती थीं कि मैं फिल्मों में कदम रखूं। वो खुशी को लेकर ज्यादा रिलैक्स रहती थी। हम दोनों में मेरा स्वभाव ज्यादा सेंसट‍िव है, इस वजह से वो ज्यादा फिक्रमंद रहती थीं। मैं हमेशा मां के बेहद करीब रही हूं। जब भी सुबह उठती तो मैं बस सबसे पहले मां के बारे में पूछती थी।

janvi1

मां ने दिखी थी 25 मिनट की फिल्म-
जाह्नवी ने बताया कि मां ने मेरी फिल्म की 25 मिनट की फुटेज देखी थी। देखकर उन्होंने यही कहा था कि तुम्हें इस बात का ध्यान रखना है कि किरदार को पहले महसूस करो। दूसरी चीज तुम कभी चेहरे पर कोई चीज नहीं पहन सकती हो।

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now