खुलासा: बेटी इंवाका के ब्रेस्ट पर नजर रखते थे ट्रंप, बोलते थे- जल्दी बढ़ाओ.. बहुत छोटे हैं…

0
477

न्यूयॉर्क. अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प अपनी रंग रगीली चर्चाओं के कारण वैसे ही आए-दिन सुर्खियां बटोरते रहते हैं लेकिन इस बार खुलासा उनकी बेटी इंवाका को लेकर है। हाल में आई बुक ‘Born Trump: Inside America’s First Family’ में हुआ है। बुक में लिखा गया है कि ट्रंप अपनी बेटी इवांका पर ब्रेस्ट इम्प्लांट के लिए प्रेशर डालते थे। बुक की राइटर एमिली जेन फॉक्स ने लिखा है कि इवांका को टीनएज से ही मॉडल बनने की चाहत थी। इसके लिए बाकायदा वह हर साल 44,000 डॉलर (करीब 30 लाख रु) फोटो शूट पर खर्च करती थी। इस बुक में डोनॉल्ड और उनके परिवार के बारे में काफी बातें की गई हैं।

बुक में लिखा है कि बेटी के ‘मॉडलिंग’ पैशन को देखते हुए ट्रम्प उसे एनकरेज करते थे। वो चाहते थे कि इवांका ब्रेस्ट इम्प्लांट करे ताकि उसके मॉडलिंग करियर में मदद मिले। राइटर फॉक्स ने ये दावा किया है कि जब डोनॉल्ड, बेटी पर दबाव डाल रहे थे, तब डोनॉल्ड की बहन मेरियान ने उन्हें फोन कर बताया कि ब्रेस्ट इम्प्लांट बेटी को बर्बाद कर देगा लेकिन ट्रंप उनके छोटे ब्रेस्ट को जल्दी बड़ा करना चाहते थे। वह चाहते थे कि उनकी बेटी किसी से कम ना लगे।

maxresdefault

ड्रग लेते हुए पकड़ी गई इंवाका
इवांका के टीनएज के कई किस्से हैं जो आम लोगों से अलग हैं। फॉक्स ने लिखा है कि जब इवांका वॉर्टन कॉलेज में थीं, तब सुबह नौ बजे स्टेटिस्टिक्स क्लास से चुपके से बाहर आ जाती थीं और दो सिगरेट पीती थीं। इसके आलाव उन्हें एक बार स्कूल से संस्पेड किया गया था और बाकी उनके साथ के बच्चों को स्कूल से निकाल दिया है था। माजर कुछ यूं था कि जब इवांका कोएट स्कूल में पढ़ती थीं, तब एक पार्टी में गई थी। उस पार्टी में ड्रग लेने के लिए उन्हें स्कूल से कुछ दिन के लिए बैन कर दिया गया। जबकि बाकी स्टूडेंट जो उस पार्टी में शामिल हुए थे, उन्हें स्कूल से सस्पेंड कर दिया गया था। तब लोगों का मानना था कि शायद ट्रम्प की बेटी होने की वजह से उन्हें निकाला नहीं गया।

ivanka_trump_hot2

स्कूल में हेलीपैड बनाओ
फॉक्स ने बुक में लिखा है कि जब इवांका कोएट स्कूल में पढ़ती थी तो डोनाल्ड ट्रम्प ने स्कूल से कहा था कि यहां हेलीपैड बनवा लीजिए ताकि उनकी बेटी वीकएंड्स पर न्यूयॉर्क जा सके। ऐसे कई किस्से है जो इस किताब के लॉन्च के बाद से ही सोशल मीडिया पर गॉसिप का कारण बन चुके हैं।

ये भी पढ़े:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now