PM मोदी की तस्‍वीरों से बनी ड्रेस पहनने पर राखी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

0
779

राजस्थान: आइटम गर्ल राखी सावंत के खिलाफ राजसमंद जिले के कांकरोली में एक मामला दर्ज किया गया है। दरअसल राखी ने एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें लगी ड्रेस पहन कर खुद को मोदी फैन बताया था। दलील के मुताबिक, ऐसी ड्रेस पहन कर राखी ने प्रधानमंत्री का अपमान किया है।

दलील पर सुनवाई कर रही अदालत ने पुलिस को मामला दर्ज कर जांच करने के आदेश दिये थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 292, 293, 294, 501 और महिला अश्लील निरूपण अधिनियम की धाराओं के तहत राखी के खिलाफ मामला दर्ज किया और जांच कर रही है।

आपको बता दें राखी ने ये ड्रेस 10 अगस्त को एक कार्यक्रम के दौरान पहनी थी। इसके अलावा राखी की कई तस्वीरें उनके सोशल अकांउट इंस्ट्राग्राम पर भी देखी जा सकती है। जिसमें वे काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही है।

हॉलीवुड फिल्मों में नजर आएंगी राखी-

खबर है कि राखी अब हिंदी नहीं बल्कि इंग्लिश में फिल्म काम करने वाली हैं। इसके लिए राखी ने इंग्लिश क्लासेज लेनी भी शुरू कर दी हैं। राखी जल्दी इंग्लिश पर अच्छी कमांड पाना चाहती हैं। कई दफा अपनी इंग्लिश के लिए कमेंट सुनने वाली राखी ने पहले कभी इस बात को सीरियसली नहीं लिया था, लेकिन अब अपने नए प्रोजेक्ट के लिए वो इंग्लिश पर ध्यान दे रही हैं। इंग्लिश फिल्म के अलावा राखी के पास एक फ्रेंच फिल्म भी है। ऐसे में राखी के लिए फ्रेंच सीखना भी एक चैलेंज है। लेकिन वह इस चैलेंज को बखूबी हैंडल कर रही हैं। उन्होंने फ्रेंच भाषा की क्लास लेना भी शुरू कर दिया है।

कहा जा रहा है कि फ्रेंच फिल्म में राखी एक भारतीय लड़की के रोल में नजर आएंगी। यह रोल एक ऐसी लड़की का होगा जिसे विदेश जाकर कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। राखी का कहना है कि यह किरदार उनके लिए काफी चैलेंजिंग होगा। राखी ने कहा, शुरू में मुझे थोड़ा शक था, क्योंकि मेरी इंग्लिश उतनी अच्छी नहीं है और फ्रेंच तो मेरे लिए एक नई भाषा है।

आपको बता दे राखी हिन्दी फिल्मों में अपने आइटम डांस से पहचान बना चुकी है। इसके अलावा राखी ने छोटे पर्दे पर भी खूब काम किया है। हाल ही में राखी की एक फिल्म जूली रिलीज हुई जिसने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now